नई दिल्ली. रिलायंस जियो यूजर्स के लिए शानदार अॉफर लेकर आया है. आपको सिर्फ 5 रुपये की चॉकलेट खानी है और उसके बदले 1 जीबी डेटा फ्री दिया जाएगा. जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे. जियो यह अॉफर कैडबरी डेयरी मिल्क, डेयरी मिल्क क्रैकल, डेयरी मिल्क कैडबरी रोस्टर बादाम, डेयरी मिल्क फ्रूट एंड नट और डेयरी मिल्क लिबेबल्स के साथ दे रहा है. इतना ही नहीं अगर आपके पास डेटा ज्यादा है तो आप दूसरे जियो उपभोक्ता को भी वह ट्रांसफर कर सकते हैं. यह अॉफर 30 सितंबर तक वैलिड है.

कैसे पा सकते हैं 4G फ्री डेटा: इस अॉफर को पाने के लिए आपके फोन में माय जियो एेप होना चाहिए. एेप के होम स्क्रीन पर फ्री डेटा का बैनर दिखाई पड़ेगा. इस पर क्लिक करते ही एक नया पेज खुलेगा, जहां आपको participate now का बटन दिखेगा. इसके बाद डेयरी मिल्क चॉकलेट के खाली पैकेट का बारकोड स्कैन करके आप फ्री डेटा हासिल कर सकते हैं. इस अॉफर को सक्रिय ग्राहक या तो खुद इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर दूसरे जियो यूजर के अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं.

रिलायंस जियो फ्री 1 जीबी 4G डेटा आपके माय जियो अकाउंट में 7-8 दिनों में आ जाएगा. लेकिन ध्यान रहे एक जियो अकाउंट से सिर्फ एक रैपर से मुफ्त डेटा मिलेगा. आप कैडबरी डेयरी मिल्क की 5, 10, 20, 40 और 100 रुपये की चॉकलेट के रैपर को स्कैन करके 1 जीबी 4G डेटा पा सकते हैं. साथ ही 40 रुपये की डेयरी मिल्क क्रैकल, डेयरी मिल्क रोस्ट अॉलमंड, 80 और 40 रुपये वाली फ्रूट एंड नट व 35 रुपये की लिकेबल्स पर भी यह अॉफर वैलिड है.

क्या Apple iPhone X को टक्कर दे पाएगा Samsung Galaxy Note 9, जानें कौन बेहतर?

वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर के एक होने से ग्राहकों को होंगे ये सारे फायदे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App