मुंबई. रिलायंस जियो ने आज अपने सालाना एजीएम में जियो फाइबर के मंथली प्लान लॉन्च कर दिए हैं. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के संबोधन से जियो एजीएम की शुरुआत हुई. जियो फाइबर की शुरुआत 5 सितंबर से होगी जो जियो की तीसरी वर्षगांठ भी है. इसी दिन सभी प्लान्स की कीमत का खुलासा होगा. जियो फाइबर प्लान की शुरुआत 700 रुपये से होगी और इसके सबसे महंगे प्लान की कीमत 10,000 रुपये होगी. जियो ने घोषणा की है कि उसके सभी प्लान्स की स्पीड कम से कम 100 एमबीपीएस होगी.

जियो फाइबर डाटा प्लान
जियो फाइबर का सबसे सस्ता डाटा प्लान 700 रुपये का होगा. इसकी स्पीड भी 100 एमबीपीएस होगी. वहीं सबसे महंगे जियो फाइबर प्लान की कीमत 10,000 होगी. इसमें जियो टीवी, ब्रॉडबैंड और जियो आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) की सभी सुविधाएं मिलेंगी. जियो अपने सभी फाइबर पैकेज के साथ लैंडलाइन सर्विस भी दे रहा है. इसमें भारत में कॉल करना बिल्कुल मुफ्त होगा. इसके अलावा इंटरनेशनल कॉल्स में वर्तमान कीमत से पांच गुना से दस गुना तक सस्ता होगा. मुकेश अंबानी ने घोषणा की, हम अमेरिका और कनाडा के लिए 500 रुपये में अनलिमिटेड पैक की शुरुआत कर रहे हैं.

मुकेश अंबानी ने इसके अलावा जियो फॉरेवर प्लान्स की भी घोषणा की. बता दें कि फॉरेवर प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4 के एलईडी टीवी और 4 के सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा. कंपनी ने इसे जियो वेलकम ऑफर का नाम दिया है. रिलायंस इंडस्ट्रीज ने दावा किया कि जियो फाइबर प्रिव्यू सर्विस के दौरान देश के 1,600 शहरों के लगभग डेढ़ करोड़ लोगों ने इसका अनुभव किया है. हर यूजर 100 जीबी से ज्यादा डाटा खर्च कर रहा है. अंबानी ने कहा कि अमेरिका जो दुनिया का सबसे विकसित देश है वहां इंटरनेट की औसत स्पीड 90 एमबीपीएस है जबकि जियो फाइबर के सभी प्लान्स में कम से कम 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी.

Reliance Jio LED TV free: रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान, जियो यूजर्स को मिलेंगे फ्री 4K टीवी

Reliance Jio Movie First Day First Show: मुकेश अंबानी के Jio GigaFiber से ले पाएंगे मूवी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का आनंद, फॉरएवर प्लान के साथ फ्री मिलेगा 4K टीवी और सेट-टॉप बॉक्स

One response to “Reliance Jio Gigafiber Tariff Plans: मुकेश अंबानी ने लॉन्च किया जियो गीगा फाइबर मंथली टेरिफ प्लान, 700 रुपये से लेकर 10,000 तक के ऑफर, स्पीड रहेगी कम से कम 100 एमबीपीएस”

  1. JIO GIGA FIBER IS EXCELLENT PROPOSALS FOR INDIAN PEOPLE BY MUKESH JI PROVIDED THE RATES OF IT IS WITHIN THE REACH OF COMMON PEOPLE.ITS ANATION BUILDING EFFORT.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App