नई दिल्ली. Reliance Jio Phone 2 Festive Sale: रिलायंस जियो ने दिवाली से कुछ दिन पहले अपने 4 जी डिवाइस जियोफोन 2 की सीमित अवधि के लिए सेल की घोषणा की है. रिलायंस जियो ने इसको जियोफोन 2 फेस्टिव सेल का नाम दिया है. ये फोन जियोफोन का एक अपग्रेड वर्जन है. दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट jio.com के अनुसार इसके लिए फेस्टिव सेल 5 नवंबर से 12 नवंबर तक होगी.

रिलायंस जियो ने अपनी कई फ्लैश सेल के बाद जियोफोन 2 की फेस्टिव सेल रखी है. बता दें कि रिलायंस जियो ने ये अपग्रेडेटिड़ फोन अगस्त 2018 में पेश किया था. वर्तमान में रिलायंस जियो तीन प्रीपेड रिचार्ज पैक प्रदान करता है. जिनकी कीमत 49, 99 और 153 रुपये है. रिलायंस जियो इन तीनों पैक में अन्य लाभों के साथ 1.42 जीबी हाईस्पीड डेटा देता है. जियो वेबसाइट के अनुसार इन प्लानों में वॉयस कॉल मुफ़्त मिलेगा. बस सभी जियो ग्राहकों को इस प्लान में वैधता अवधि के दौरान 50 एसएमएस भेजने की इजाजत होगी.

153 रुपये जियोफोन प्लान

रिलायंस जियो ने 153 रुपये का जियोफोन प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की अवधि 28 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को 42 जीबी हाईस्पीड डेटा मिलेगा. जोकि रोजाना 1.5 जीबी के हिसाब से मिलेगा. इस प्लान में 300 एसएमएस भी मिलेंगे.

99 रुपये जियोफोन प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान की अवधि 28 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 0.5 जीबी हाईस्पीड डेटा मिलेगा. इस प्लान में कुल 14 जीबी डेटा मिलेगा. साथ ही 300 एसएमएस मिलेंगे.

49 रुपये जियोफोन प्लान

जियोफोन के लिए रिलायंस जियो की सबसे सस्ती योजना है. इस प्लान की कीमत 49 रुपये है. इस प्लान की अवधि भी 28 दिन की है. इस प्लान में भी 1 जीबी डेटा मिलेगा.

Job Cuts in Telecom Sector: टेलीकॉम सेक्टर में मचेगा हाहाकार, अगले 5 महीने में जाएंगी 65 हजार लोगों की नौकरियां

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App