नई दिल्ली. रिलायंस जियो डेटा पैक के मामले में अन्य प्रतिस्पर्धी कंपनियों को लगातार पीछे करता नजर आ रहा है. रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए एक और डेटा पैक लाया है. यह है जियो डिजिटल पैक. जियो डिजिटल पैक के तहत 2 जीबी डेटा प्रतिदिन ग्राहकों को मिलेगा. यह मूल रूप से एक टॉप-अप है जो चुनिंदा रिचार्ज डेटा पैक पर लागू होता है.

नया जियो डिजिटल पैक MyJio ऐप पर दिखाई देता है और यह चुनिंदा ग्राहकों के लिए उपलब्ध है. मौजूदा टॉप अप में डेटा के अलावा फ्री कॉलिंग, एसएमएस आदि की सुविधा उपलब्ध नहीं है. इसमें सिर्फ डेटा ही दिया जाता है. यह ऑफर माय जियो एप पर दिया जा रहा है जो कि 6 अगस्त को एक्सपायर हो जाएगा. यह डिजीटल पैक सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए ही है.

माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रीपेड यूजर्स इसे सब्स्क्राइब कर सकते हैं. यह डिजिटल पैक सिर्फ 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान पर ही लागू होता है. जियो के 399 वाले प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी 4जी डेटा 84 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलता है. इस प्लान में कुल 3.5 जीबी 4 जी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं.

जियो ने इससे पहले जियो फोन मॉनसून हंगामा ऑफर का ऐलान किया था. इसमें जियो यूजर्स को पुराने फोन को बदलकर सिर्फ 501 रुपये में नया फोन ऑफर किया गया था. इसके साथ ही यूजर्स को अलग से 99 रुपये का एक रिचार्ज पैक भी लेना अनिवार्य है जिसकी वैलिडिटी 6 महीना है. इस रीचार्ज पैक में यूजर्स को रोजाना 0.5 जीबी 4 डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस दिए जा रहे थे.

सिर्फ 500 रुपये में पूरे महीने 300 GB डाटा देगा रिलायंस जियो गीगा फाइबर! ये हैं सारे प्लान्स

अंतरराष्ट्रीय ट्रिब्यूनल में मुकेश अंबानी से एक खरब से ज्यादा का केस हारी नरेंद्र मोदी सरकार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App