नई दिल्ली. भारत की टॉप टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो लिमिटेड अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर जियो सेलिब्रेशन पैक लेकर आया है. जियो सेलिब्रेशन पैक में चुनिंदा ग्राहकों को पांच दिन तक प्रतिदिन 2 जीबी डेटा दे रही है. जियो सेलिब्रेशन पैक में जियो यूजर्स अपने मौजूदा 4जी प्लान से इतर अधिकतम 10 जीबी अतिरिक्त इंटरनेट डेटा पा सकते हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि जियो सेलिब्रेशन के जरिए कैसे प्रतिदिन एक्स्ट्रा 2 जीबी 4जी इंटरनेट डेटा पाएं.

जियो सेलिब्रेशन पैक लेने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें-
– अपने मोबाइल में माय जियो एप ऑपन करें.
– अपने जियो मोबाइल नंबर से लॉगिन करें.
– लॉगिन के दौरान आपके नंबर पर ओटीपी आएगा, उसे डालकर सबमिट करें.
– माय जियो एप में ऊपर के बायीं ओर पर तीन लाइन वाले आइकॉन पर टैप करें.
– मेन्यू में ‘माय प्लान’ को सेलेक्ट करें.
– अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान के नीचे जियो सेलिब्रेशन प्लान का ऑप्शन दिया होगा, वहां से जानकारी लें.

आपको बता दें कि रिलायंस जियो सिर्फ चुनिंदा ग्राहकों को ही यह ऑफर दे रहा है. यदि आपका नंबर जियो सेलिब्रेशन पैक के लिए सेलेक्ट हुआ है तो माय जियो एप में आपको जानकारी मिल जाएगी. यदि माय जियो एप में अपने मौजूदा प्रीपेड प्लान के साथ आपको जियो सेलिब्रेशन पैक का ऑप्शन नहीं दे रखा है तो निराश न हों. शायद अगली बार आप इस ऑफर के लिए एप्लीकेबल हो सकते हैं.

इसके अलावा यदि आप टोल फ्री नंबर 1299 पर कॉल कर भी इसकी जानकारी ले सकते हैं. आपके नंबर पर जियो सेलिब्रेशन पैक एक्टिव है तो कॉल करने के बाद आपको कनफर्मेशन का एक एसएमएस प्राप्त होगा. इसके बाद आप जियो सेलिब्रेशन पैक में पांच दिन तक अतिरिक्त 2 जीबी डेटा प्रतिदिन का फायदा उठा सकते हैं.

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने पिछले साल अपनी दूसरी सालगिरह पर जियो सेलिब्रेशन पैक निकाला था. कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए यह ऑफर निकालती रहती है.

BSNL IPL Offer: बीएसएनएल ने लॉन्च किए 199 और 499 रुपये के प्लान, मिलेंगे फ्री क्रिकेट अलर्ट, अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा

Reliance Jio 5G Launch: रिलायंस जियो 2020 में भारत में लॉन्च करेगा 5जी इंटरनेट सर्विस- रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App