नई दिल्लीः रिलायंस जियो अपनी दूसरी सालगिरह के मौके पर ग्राहकों के लिए बेहद लुभावने ऑफर लेकर आया है. कंपनी ने हाल ही में एक और खास ऑफर लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत जियो कस्टमर्स को 399 रुपये का रीचार्ज कराने पर पूरे 300 रुपये की छूट मिलेगी. जियो यूजर्स को हर महीने 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा इस प्लान में हर महीने (तीन महीने तक) अनलिमिटेड कॉल्स और 42 जीबी डेटा भी यूजर्स को दिया जाएगा.

कंपनी अपने अन्य प्लान के तहत 299 रुपये के रीचार्ज में तीन महीने की वैधता के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉल्स और 126 जीबी डेटा भी दे रही है. इसके अलावा इस रीचार्ज में ग्राहकों को 100 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है. यह 100 रुपये 50 रुपये इंस्टैंट कैशबैक और 50 रुपये PhonePe बैलेंस के रुप में यूजर्स को मिलेंगे. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को माय जियो ऐप (ऑफिशियल) पर PhonePe ऐप के जरिए रीचार्ज करना होगा.

बताते चलें कि यह दोनों ऑफर 12 सितंबर से 21 सितंबर तक मान्य हैं. इस अवधि में यूजर्स एक ही बार एक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. रीचार्ज कराने के 24 घंटे के अंदर कस्टमर्स के फोन पे अकाउंट में 50 रुपये का कैशबैक आ जाएगा. इसके इलावा सालगिरह ऑफर में कंपनी डेरी मिल्क कंपनी की चॉकलेट्स पर एक जीबी डेटा फ्री दे रही है. यह ऑफर डेरी मिल्क की फ्रूट एंड नट, रोस्टेड ऑलमंड्स और लिकेबल्स जैसी चॉकलेट्स पर उपलब्ध है.

Jio GigaFiber की घोषणा के बाद ACT Fibernet दे रही 1500 जीबी डाटा और दो महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन