नई दिल्ली. रिलायंस जियो के दो साल पूरे होने के अवसर पर जियो शानदार ऑफर यूजर्स को दे रहा है. रिलायंस जियो सालगिरह पर जियो यूजर्स को 100 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग समेत 42 जीबी डाटा देगा. जियो के धमाकेदार ऑफर की वजह से यूजर्स को काफी फायदा मिलने वाला है. यूजर्स अगर जियो के इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर या फिर My Jio ऐप से PhonePe के जरिए पेमेंट करें.

ऑफर का ऐसे उठाए फायदा
रिलायंस जियो इसके अलावा 399 में तीन महीने के लिए अनलिमिटिड कॉल और नेट देता है. इस बार जियो की एनीवर्सरी पर 50 रुपये का कैशबेक भी दे रहा है. इन ऑफर का लाभ उठाने के लिए और कैशबेक लेने के लिए यूजर को माई जियो ऐप के जरिए लॉग इन करना होगा. जिसके बाद BUY के टैब पर क्लिक करना होगा. इसके बाद PhonePe पेमेंट ऑप्शन को सिलेक्ट करें. इसमें अपना नंबर डालें जिसपर आपको एक ओटीपी प्रोवाइड होगा. जिसके कंफर्म होने के साथ ही आपको कैशबेक मिल जाएगा.

ये हैं ऑफर और नियम
1)Jio.com या My Jio ऐप से पहला रिचार्ज करने पर ग्राहकों को ऑफर मिलेग.
2)जियो दो साल पूरे होने पर 300 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज करने पर 50 रुपये का फ्लैट कैशबैक दे रहा है.
3)जियो के इन ऑफर का लाभ ग्राहक 12 सितंबर से शुरू होकर 21 सितंबर के बीच में ही उठा पाएंगे.
4)शर्त ये होगी कि जियो के इन ऑफर का लाभ ग्राहक एक बार ही उठा पाएगा.
5)यह कैशबैक PhonePe गिफ्ट वाउचर के तौर पर दिया जाएगा. ट्रांजेक्शन होने के 24 घंटे में PhonePe अकाउंट में कैशबैक ट्रांसफर कर दिया जाएगा.

रिलायंस जियो ने पेश किया दमदार सालगिरह ऑफर, 399 के रीचार्ज पर पाएं 300 रुपये की छूट

यूपी: बागपत में किसानों से बोले CM योगी आदित्यनाथ- ज्यादा चीनी से होती है डायबिटीज, गन्ना कम बोएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App