नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज वार्षिक आम सभा (Reliance Industries AGM 2018) हो रही है, इस मीटिंग में रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी यूजर्स को बड़ी सौगात देते हुए कहा कि जियो 2 (JioPhone 2) की घोषणा की है. ये फोन मात्र 2999 रुपये में उपलब्ध करवाया जाएगा. जिसके बाद जियो फोन 2 पर 15 अगस्त से फेसबुक, व्हट्सएप और यूट्यूब की सुविधा उपलब्ध होगी. बता दें हर साल होने वाली बैठक में रिलायंस ग्रूप कुछ न कुछ लोगों के लिए लॉन्च करते हैं उम्मीद करते हैं इस बार भी मुकेश अंबानी इस मीटिंग के बाद बड़ी सौगात दे सकते हैं. पिछले साल इस ग्रूप ने जियो फोन लॉन्च किया था.

रिलायंस जियो की इस सलाना बैठक में अधिकारियों ने बताया कि सिर्फ दो सालों में जियो के 200 मिलियन यूजर्स हो चुके हैं. 41वीं रिलायंस इंडस्ट्री लिमिटिड की एनुएल मीटिंग है जो कि मुंबई में आयोजित की गई है. इस बार यूट्यूब चैनल व अन्य जगह पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. JioPhone पर 15 अगस्त से फेसबुक, व्हट्सएप और यूट्यूब भी चलेगा. इस सलाना बैठक में रिलायंस ने जियो फोन 2 की घोषणा कर यूजर्स को बड़ा सरप्राइज दिया है. इससे पहले जियो सिम और छोटा जियो पोन मार्किेट में धमाल मचा चुका है.

मुकेश अंबानी ने घोषणा कि 15 अगस्त से 2999 रुपए के शुरूआती कीमत पर मिलेगा नया JioPhone 2

 रिलांयस ने डीटीएच, ब्रॉडबैंड के अलावा ई-कॉमर्स मार्केट में भी एंट्री मार ली है. जिसके बाद जियो के डोर बेल्स, टीवी कैमरा और प्लग्स आदि मिलना शुरू हो जाएंगे.

जियोफोन के कस्टमर का आंकड़ा 25 करोड़ के पार चला गया हw

– मुकेश अंबानी ने कहा कि वह किसानों के लिए काम कर रहे हैं.

– जियो और रिटेल से कंपनी का प्रॉफिट 2 फीसदी से बढ़कर 13 फीसदी हुआ

23 साल बाद शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ दोहराया डीडीएलजे का ये सीन, देखें वीडियो

Reliance AGM 2018 LIVE Updates: रिलायंस सलाना बैठक में यूजर्स को मिला JioPhone 2 का तोहफा, ये होगी कीमत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App