नई दिल्लीः जियो गीगा फाइबर (Jio Giga Fiber) हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं. इसके लिए इंतजार कर रहे ग्राहकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया. जियो की इस सेवा का लाभ उठाने के इच्छुक उम्मीदवार जियो की वेबसाइट की जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. पिछले महीने लॉन्च हुआ Jio Giga Fiber के लिए रजिस्ट्रेशन कर आप कंपनी को जता पाएंगे कि इस सेवा का लाभ उठाने के इच्छुक हैं. 

जिस एरिया से रजिस्ट्रेशन सबसे ज्यादा होंगे कंपनी वहां सेवा की शुरुआत सबसे पहले करेगी. रिलायंस एजीएम के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो गीगाफाइबर को 1,100 शहरों में लॉन्च किया जाएगा. लेकिन अभी ये ऐलान नहीं किया गया है कि इसका ऑफिशियल रोलआउठ कब होगा. पिछले कुछ महीनों से जियो गीगाफाइबर के लिए पिछले कुछ महीनों से टेस्टिंग चल रही है. बता दें कि रजिस्ट्रेशन के बाद आप जियोे की इस ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए दूसके क्षेत्र के लिए नॉमिनेट भी कर सकते हैं. ये रजिस्ट्रेशन निशुल्क है.

यहां जानें रजिस्ट्रेशन करने का तरीका

  • सबसे पहले जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं
  • Invite JioGigaFiber now का रेड बटन दिखेगा जिस पर क्लिक करने से एक नया पेज खुलेगा
  • अब change पर क्लिक करें और अपना पता डालें. जिसके बाद डिफॉल्ट एड्रेस दिखेगा. इसके बाद आपको यह सलेक्ट करना होगा कि जो पता आपने डाला है वो घर का है या ऑफिस का.
  • अगले पेज पर जाएं और अपना फोन नंबर, नाम डालें इसके बाद generate OTP पर क्लिक करें
  • ओटीपी डालें और लोकेलिटी का प्रकार यानी सोसायटी, टाउनशिप या डिवेलपर आदि सलेक्ट करें

यह भी पढ़ें- Reliance Jio GigaFiber: 15 अगस्त से शुरू होगा रिलायंस जियो गीगाफाइबर का रजिस्ट्रेशन, यहां देखें कीमत, बुकिंग और प्लान से जुड़ी हर जानकारी

Samsung Galaxy Note 9 launch today: सैमसंग का गैलेक्सी नोट-9 आज लॉन्च होगा, यहां जानिए फीचर्स, मैमोरी, और कीमत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App