नई दिल्ली. शाओमी इंडिया (Xiaomi India) ने 17 सितंबर को भारत में नए स्मार्ट होम डिवाइस लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. कंपनी इस दिन रेडमी टीवी 70 को लॉन्च करेगा, इसके लिए कंपनी ने इनविटेशन भी भेजने शुरू कर दिए हैं. पिछले महीने चीन में 70 इंच के रेडमी टीवी लॉन्च के तुरंत बाद रेडमी जीएम Lu Weibing ने पुष्टि की कि रेडमी टीवी को भारत में लाने में कुछ समय लगेगा. उन्होंने कहा कि 70 इंच का रेडमी टीवी भारत में कभी भी जल्द लॉन्च नहीं होगा, इसलिए, 17 सितंबर को हम रेडमी TV को नहीं देख सकते हैं लेकिन इसमें नया Mi TV होगा. स्मार्ट लिविंग इवेंट की घोषणा करते हुए शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने कहा, भारत में लॉन्च होने वाले सबसे बड़े स्मार्ट-होम डिवाइसेस के लिए तैयार रहें, यह डिवाइस आपके घरों को स्मार्ट बनाएंगे.

इस तारीख को शाओमी (Xiaomi) एक से अधिक प्रोडक्ट लॉन्च करेगी, जिसमें नए Mi TV के साथ शाओमी ज्यादा Mi स्मार्ट होम प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. इस इवेंट को लेकर ट्विटर पर कुछ जानाकारों का मानना​है कि शाओमी अन्य चीजों के साथ Mi वैक्यूम क्लीनर, Mi डोर बेल, Mi Band 4 ला सकता है. शाओमी इंडिया ने पिछले साल की शुरुआत में स्मार्ट टीवी के क्षेत्र में प्रवेश किया और कुछ ही समय में कंपनी देश में नंबर 1 स्मार्टफोन टीवी ब्रांड बन गई. लॉन्च के बाद से Xiaomi का दावा है कि यह अब तक के सभी SKUs में अब तक 40 OTA अपडेट कर चुका है. कंपनी यह भी पुष्टि करती है कि उसने 1 सितंबर को Mi TV 4A / 4C Pro 32 और 4A Pro 43 के लिए एंड्रॉइड टीवी पाई अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि रेडमी TV 70 को पिछले महीने के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था, जिसकी कीमत लगभग 38,000 थी. यह टीवी HDR सपोर्ट के साथ 70 इंच 4K स्क्रीन से लैस है और कंपनी के पैचवॉल प्लेटफॉर्म पर चलता है. इसके साथ ही इसमें 2GB RAM और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर 64-बिट Amlogic SoC भी दिया गया है. इसमें बेहतर मल्टीमीडिया उपभोग अनुभव की पेशकश के लिए डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस एचडी तकनीक का समर्थन भी दिया गया है.

Nokia 7.2 Nokia 6.2 Smartphone Launched: तीन रियर कैमरा वाले नोकिया 6.2, नोकिया 7.2 हुए लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

Flipkart Mobiles Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनांजा सेल में रियलमी, रेडमी, ओप्पो और नोकिया सहित इन मोबाइल फोन पर मिल रही छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App