नई दिल्ली. Redmi Note 7S Launch Date: बजट स्मार्टफोन बनाकर भारतीय बाजार में लगातार तहलका मचा रही चीन की कंपनी शाओमी रेडमी सीरीज का फ्लैगशिप मोबाइल रेडमी नोट 7एस अगले हफ्ते लॉन्च करने वाली है. रेडमी सीरीज के Redmi Note 7S की भारतीय बाजार में लंबे समय में डिमांड हो रही है और अब शाओमी इस फोन के जरिये भारत में धमाका करने की तैयारी में है. शाओमी रेडमी नोट 7एस में 48 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि रेडमी नोट 7एस में अन्य आकर्षक फीचर्स हो सकते हैं. हालांकि कंपनी ने रेडमी नोट 7एस के अन्य फीचर्स के बारे में कुछ भी नहीं बताया है. इसकी कीमत के बारे में भी फिहलाल अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और शाओमी के वाइस प्रेजिडेंट मनु कुमार जैन ने गुरुवार सुबह ट्वीट करके बताया कि शाओमी इंडिया आगामी 20 मई को भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन शाओमी रेडमी नोट 7एस लॉन्च करने वाली है. यहां बता दूं कि बीते मार्च में रेडमी नोट 7 सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च हुआ था और अब तक इसके 20 लाख से ज्यादा मोबाइल फोन्स बिक चुके हैं. अब लोगों को रेडमी नोट 7एस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है.

आपको बता दूं कि मनु कुमार जैन ने 2 दिन पहले चीन के फेमस स्मार्टफोन ब्रैंड वन प्लस के फ्लैगशिप मोबाइल फोन वन प्लस 7 सीरीज की लॉन्चिंग के बाद ट्वीट किया था कि शाओमी भी जल्द ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है.

मालूम हो कि बीते दिनों शाओमी ने अपने ट्रिपल रियर कैमरे वाले अपकमिंग स्मार्टफोन का एक टीजर लॉन्च किया था जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. साथ ही शाओमी के एमडी मनु कुमार जैन ने ये भी जानकारी दी थी कि उनकी कंपनी क्वॉलकोम के लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर वाले फोन पर काम कर रही है. जल्द ही क्वॉलकोम स्नैपड्रैगन 700 प्रोसेसर के लैस शाओमी का स्मार्टफोन मार्केट में दिख सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाओमी भारत में जल्द ही Mi A सीरीज का अगला स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है. उल्लेखनीय है कि शाओमी सैमसंग को पछाड़ पिछले 2 साल से भारत में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी है.

One Plus 7 Pro launched: वनप्लस के शानदार स्मार्टफोन One Plus 7 और One Plus 7 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Xiaomi Triple Camera Phone: शाओमी भारत में जल्द लॉन्च करेगा तीन कैमरे वाला मोबाइल फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App