नई दिल्ली. रेडमी नोट सीरीज के दो स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो फरवरी में लॉन्च हुए थे. अब रेडमी नोट 7 प्रो का 6 जीबी वरिएंट भी भारत में फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इस स्मार्टफोन की सेल आज 3 अप्रैल को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से होगी, इसके साथ ही ग्राहक इस मोबाइल को रेडमी की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को भारत में 16,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है और इसे रेड, ब्लैक और ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है.

इसके साथ ही आज ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर रेडमी नोट 7 भी सेल में मिल रहा है. दोनों स्मार्टफोन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किए गए हैं और इस सेल में कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं. नोट 7 सीरीज के यह दोनों स्मार्टफोन भारत में ग्राहकों के लिए कम बजट व दमदार फीचर्स के साथ पेश किए गए हैं और ग्राहकों को भी काफी पसंद आए हैं. रेडमी नोट 7 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 13990 रुपये हैं, वहीं रेडमी नोट 7 के 3 जीबी वेरिएंट की कीमत 9999 रुपये और 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11999 रुपये है. 

अगर दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो रेडमी नोट 7 में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. प्रोसेसर के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 14 एनएम प्रोसेसर दिया गया है. स्टोरेज के लिए इस 3 जीबी वेरिएंट में 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12-12 मैगापिक्सल सेंसर का कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर बैकअप के लिए फोन में 4000 एमएएच की बात करें.

रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी वेरिएंट की बात करें तो इसमें इंटरनल स्टोरेज के लिए 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में भी रेडमी नोट 7 की तरह 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले है और प्रोसेसर में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रोसेसर दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल सेंसर का कैमरा है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में पावर के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

Mi Super Sale: शाओमी एमआई सुपर सेल का आज आखिरी दिन, रेडमी नोट 6 प्रो, रेडमी 6 ए और पोको एफ1 मोबाइल की कीमत पर मिल रही है छूट

Jio Tops 4G Download Speed: ट्राई रिपोर्ट में रिलायंस जियो 4जी 20.9 एमबीपीएस स्पीड के साथ डाउनलोडिंग में अव्वल, एयरटेल, वोडाफोन और अन्य टेलिकॉम कंपनियां फिसड्डी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App