नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने रेडमी नोट सीरीज के दो स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो को हाल ही में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया था. आज बुधवार को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और शाओमी की ऑफिशियल साइट पर नोट 7 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो की दोपहर बजे से फ्लैश सेल होगी. इस सेल में ग्राहकों को ऑफर्स मिल रहे हैं, ग्राहकों को इस सेल में एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. ईएमआई की बात करें तो ग्राहक रेडमी नोट 7 को आप 323 रुपये और रेडमी नोट 7 प्रो को 465 रुपये की प्रति महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं.

रेडमी नोट 7 प्रो (Redmi Note 7 Pro) को दो वेरिंट के साथ लॉन्च किया गया था, जिसमें 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है. इसके साथ ही इसके 6 जीबी रैम की कीमत 16,999 रुपये है. वहीं रेडमी नोट 7 (Redmi Note 7) को भी भारत में दो वेरिएंट में पेश किया गया था जिसके 3जीबी रैम की कीमत 9,999 रुपये और 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है.

अगर इन स्मार्टफोन में फीचर्स की बीत करें तो रेडमी नोट 7 प्रो में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले है, इसके साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉल स्नैपड्रैगन 675 SoC प्रोसेसर भी दिया गया है. इंटरनल स्टोरेज की बीत करें तो इसमें 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है. कैमरे के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर में कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

वहीं रेडमी नोट 7 के कुछ फीचर्स इससे काफी मिलते है, लेकिन इस स्मर्टफोन में कैमरे और स्टोरेज का अंतर है. रेडमी नोट 7 भी दो वेरिएंट के साथ लॉन्च हुआ था जिसमें 3जीबी रैम के साथ 32जीबी और 4जीबी रैम के साथ 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

वहीं कैमरे के लिए इसके रियर में 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसके साथ ही इसके फ्रंट में भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा है और पावर के लिए इसमें भी 4,000mAh की बैटरी दी गई है.

Redmi 7 launch: रेडमी 7 इन दमदार फीचर्स के साथ 18 मार्च को हो सकता है लॉन्च

Reliance Jio Airtel Vodafone Idea Prepaid Plans: रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया में डेली 2 जीबी डाटा, कॉल और एसएमएस का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान किसका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App