नई दिल्ली. शाओमी (Xiaomi) का सब-ब्रांड रेडमी (Redmi) बहुत जल्द ही अपना नया मोबाइल फोन रेडमी 8ए (Redmi 8A) लॉन्च करने वाला है. रेडमी 8ए भारत में 25 सितंबर को लॉन्च होगा, लेकिन इस फोन की कीमत लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई है. लीक हुई रिपोर्टस के अनुसार यह मोबाइल फोन भारत में तीन वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा जिसकी कीमत 2GB + 16GB स्टोरेज मॉडल के लिए 6,499 रुपये, 3GB + 32GB मॉडल के लिए 6,999 रुपये और टॉप-एंड 6GB / 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 8,999 रुपये होगी.

कुछ दिनों पहले रेडमी (Redmi) 8A को TENAA लिस्टिंग पर भी देखा गया था, जहां इस डिवाइस के फीचर्स भी नजर आए थे. दिए गए फीचर्स से साफ पता चलता है कि रेडमी (Redmi) 8A में 6.2-इंच का HD प्लस डिस्प्ले होगा।. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले पर पतले बेजेल्स के साथ फ्रंट में वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच होगा और इसमें MIUI 9 कस्टम स्किन की सुविधा दी गई है, जो एंड्रॉइड 9 पर आधारित है. हुड के तहत इसमें 2GHz में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर हो सकता है और 2GB, 3GB, 4GB रैम वेरिएंट और 16GB, 32GB, 64GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा जा सकता है. वहीं इसमें 512 जीबी मेमोरी तक का एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट भी होगा.

रेडमी (Redmi) 8A भी पिछले सभी Redmi A सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह कम बजट के साथ पेश किया जाएगा. शाओमी का यह नया मोबाइल फोन रेडमी ए सीरीज के फोन रेडमी (Redmi 7A) की सामान्य कीमत के साथ ही मार्केट में पेश होने जा रहा है. ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से पता चलता है कि रेडमी 8A एक बड़ी बैटरी के साथ आएगा, जिसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी होगी जो 8A फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

Redmi TV 70 Launch Date: शाओमी इंडिया 17 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगा रेडमी टीवी 70, इस बार ये रखेगा खास, जानें डिटेल

Realme XT Pro Launch Date: 64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ रियलमी XT प्रो मोबाइल फोन जल्द होगा लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App