नई दिल्ली. ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए रियलमी  कंपनी लेकर आयी है एक शानदार सेल ऑफर. रियलमी मोबाइल ने यह ऐलान किया है कि तीन तक चलने वाली इस सेल को रियलमी यो डेज Realme Yo! के नाम से जाना जायेगा. जिस पर ब्रिकी 7 जनवरी से 9 जनवरी तक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन, फ्लिपकार्ट और रियल मी ऑनलाइन स्टोर पर लाइव होगी.

इस बिक्री के दौरान रियलमी U1 जिसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन नए कलर वैरिएंट Fiery Gold कलर में मिलेगा. इसके साथ ही कंपनी एसेसरीज पर भी अच्छी डील्स भी देगी. जिनमें इयरफोन और बैकपैक शामिल हैं.

इस सेल के दौरान रियलमी 2, रियलमी C1, रियलमी U1 और रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन भी बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. बता दे कि एमेजॉन पर खरीददारी करने वाले उपभोक्ता अपने किसी भी पुराने स्मार्टफोन पर एक्सचेंज करने पर रियलमी U1 पर एक हजार रूपये की छूट पा सकते हैं. वहीं फिल्पकार्ट पर ग्राहक रियलमी 2 प्रो के सभी प्री-पेड ऑर्डर पर एक हजार रूपये का एक्सट्रा लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा रियलमी की ऑफिशियल ई-स्टोर पर तीन दिन के इस सेल में रियलमी U1 को खरीदने वाले पहले 500 ग्राहकों को रियलमी Buds फ्री में मिलेंगे.

वहीं दूसरी ओर मोबिक्विक वॉलेट पर खरीददारी करने पर ग्राहक को 1,500 तक के 15 प्रतिशत कैशबैक भी मिल सकता है. इस सेल के तहत उपभोक्ता रियलमी U1 और रियलमी Buds के 100 प्रतिशत रे डिस्कांउट कूपन भी जीत सकते हैं. वहीं तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ करेगी. वहीं 2,399 रूपये की कीमत वाले 300 रियलमी बैकपेक 1 रूपये में दिए जाएंगे.

Best Gadgets And Smartphone Companies of 2018 in India: इस साल स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट टीवी तक का खूब दिखा जलवा, ब्लूटूथ स्पीकर, स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड छाए रहे

Realme U1 Flash Sale: रियलमी यू1 स्मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल अमेजन इंडिया पर, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App