नई दिल्ली. Realme X2 Pro, Realme 5s Mobile Phone India Launch Event Live Streaming: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी आज यानी 20 नवंबर 2019 बुधवार को भारत में दो मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है. आज दोपहर 12.30 बजे रियलमी X2 प्रो और रियलमी 5s फोन को लॉन्च किया जा रहा है. रियलमी ने नई दिल्ली में एक लॉन्चिंग इवेंट आयोजित किया है. इसकी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com और रियलमी इंडिया के यूट्यूब चैनल पर की जा रही है, आप यहां देख सकते हैं. इस इवेंट में रियलमी X2 Pro और रियलमी 5s मोबाइल फोन के भारत में दाम, स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में खुलासा होगा.

Realme X2 Pro के स्पेसिफिकेशंस-
रियलमी X2 प्रो मोबाइल फोन को कंपनी ने पहले ही चीन में लॉन्च कर दिया है, अब इसे भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है. माना जा रहा है कि रियलमी X2 प्रो के चीन में लॉन्च हुए मॉडल से भारतीय वर्जन थोड़ा अलग होगा.

पिछले कई दिनों से रियलमी भारत में रियलमी X2 प्रो के स्पेसिफिकेशंस को टीज कर रही है. इस फोन में क्वैड रियर कैमरा सेटअप आने वाला है. यह चार रियर कैमरा वाला फोन होगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलने वाला है. साथ ही इस फोन के रियर कैमरे में 20x हाइब्रिड जूम की सुविधा भी होगी.

रियलमी X2 प्रो फोन में क्वैलकोम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर दिया जा रहा है. इससे माना जा रहा है कि इस फोन की परफोर्मेंस काफी फास्ट और स्मूथ होगी. वहीं ग्राहकों को इसमें 50W सुपर VOOC चार्जिंग फीचर भी मिलेगा. रियलमी X2 प्रो में 90Hz अल्ट्रा स्मूथ सुपर AMOLED डिस्प्ले होगी, जो कि HDR10 प्लस और E3 सनलाइट टेक्नोलॉजी से लैस होगी.

यहां देखें रियलमी X2 Pro और रियलमी 5s फोन के लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग-

रियलमी X2 Pro और रियलमी 5s फोन के लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग वेबसाइट पर देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Realme 5s के स्पेसिफिकेशंस-
रियलमी 5s मोबाइल फोन के बारे में भी कंपनी कई दिनों से टीज कर रही है. अब तक सामने आए स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक रियलमी 5s फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले, क्वैलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिलने वाला है. यह फोन आकर्षक रेड कलर में भी बिकेगा.

इसके अलावा रियलमी 5s में भी क्वैड रियर कैमरा सेटअप आ रहा है. जिसमें ग्राहकों को 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ कुल चार कैमरा लेंस दिये जा रहे हैं. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा आ रहा है.

Also Read ये भी पढ़ें-

ओप्पो 26 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगा नया कलरओएस 7, जानिए क्या होगा खास

मोटो रेजर 2019 की तरह शाओमी भी लाएगा फोल्डेबल फ्लिप फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App