नई दिल्ली. स्मार्टफोन रियलमी सी 1 (Realme C1 2019) भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ था, 8 फरवरी को इस स्मार्टफोन की ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से सेल होगी. ग्राहकों के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन को खरीदने का दूसरा मौका दिया है, ग्राहक इस स्मार्टफोन को अगर खरीदना चाहते हैं तो उन्हें पहले इस स्मार्टफोन के लिए फ्लिपकार्ट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके साथ ही रियलमी सी 1 की सेल में ऑफर भी मिल रहा है. अगर ग्राहक इस स्मार्टफोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो उन्हें 600 रुपये की स्मर्टफोन की कीमत में छूट मिलेगी.

ये हैं रियलमी सी 1 के फीचर्स

रियलमी सी 1 में 6.2 इंच की एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले और जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है. स्टोरेज की बात करें तो इसमें 32 जीबी का स्टोरेज है और इसके दो वेरिएंट हैं जिसमें 2 जीबी और 3 जीबी रैम है. कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है, इसके साथ ही फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है जो फेस अनलॉक फीचर्स को भी सपोर्ट करता है पावर बैकअप के लिए इसमें 4,230 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

भारत में यह स्मार्टफोन दो कलर के साथ भारतीय मार्केट में आया था जिसमें ओश्यन ब्लू और डीप ब्लैक कलर था. कीमत की बात करें तो रियलमी सी1 के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये और 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है. 

Moto G7 Series Launch Today: मोटोरोला गुरुवार को लॉन्च करेगा मोटो जी 7, मोटो जी 7 प्लस, मोटो जी 7 प्ले और मोटो जी 7 पावर स्मार्टफोन !

Samsung Galaxy M10 M20 Sale in India: आज भारत में 12 बजे सैमसंग गैलेक्सी M10 और M20 की पहली सेल, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App