नई दिल्ली. Realme 5s India Launch: चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी इस महीने भारत में अपना नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है. रियलमी 5s फोन 20 नवंबर को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि रियलमी 5s में 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी जा रही है. यह फोन इसी साल लॉन्च हुए रियलमी 5 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा. रियलमी 5s के साथ कंपनी 20 नवंबर को ही रियलमी X2 प्रो फोन भी लॉन्च करेगी.

रियलमी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी है कि रियलमी 5s और रियलमी X2 प्रो को कंपनी 20 नवंबर दोपहर 12.30 बजे भारत में लॉन्च करेगी. रियलमी 5s की बात करें तो बैटरी और कैमरा के अलावा अन्य स्पेसिफिकेशंस के बारे में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस फोन के स्पेसिफिकेशंस, कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तृत में सटीक जानकारी लॉन्चिंग के दौरान ही मिलेगी.

हालांकि रियलमी 5s फोन अगस्त में आए रियलमी 5 का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा. रियलमी 5 में 6.5 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन, स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन में भी 5,000mAh की बैटरी और चार कैमरे लगे हैं.

रियलमी 5 में क्वैड रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. यह फोन फिलहाल 10,000 रुपये से कम के दाम पर उपलब्ध है.

वहीं दूसरी ओर रियलमी 5s में कैमरा सेंसर के पिक्सल में थोड़ा बदलाव जरूर देखने को मिलेगा. क्वैड रियर कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर आने वाला है. साथ ही प्रोसेसर भी ज्यादा अपग्रेडेड वर्जन में आने की उम्मीद जताई जा रही है. इस फोन की कीमत भी 10,000 के आसपास ही रहने के आसार हैं.

Also Read ये भी पढ़ें-

रियलमी एक्स 2 प्रो मोबाइल फोन भारत में 20 नवंबर को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर हुआ टीज

वीवो यू20 मोबाइल फोन 22 नवंबर को भारत में होगा लॉन्च, जानिए इसकी खासियत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App