नई दिल्ली. बीते 4 मार्च को भारत में लॉन्च हुए चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी के बजट मोबाइल फोन Realme 3 की मंगलवार को पहली सेल लगी. पहली सेल दोपहर 12 बजे लगी जिसमें लोगों ने फ्लिपकार्ट और रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com पर जाकर Realme 3 खरीदे. कंपनी ने दावा किया कि कुछ ही मिनटों में हजारों रियलमी 3 फोन बिक गए. अब Realme 3 की दूसरी सेल कुछ ही मिनटों में यानी 12 मार्च रात 8 बजे लगने वाली है. Realme 3 की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है. यह फोन कंपनी के पहले आए Realme 2 का अड्वांस वर्जन है. चीन की कंपनी OPPO के सब ब्रांड रियलमी ने भारत में Realme 3 के दो वैरिएंट मंगलवार यानी 12 मार्च को सेल के लिए उतारे. इसके 3 जीबी+32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है. वहीं 4 जीबी+64जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है.

Realme 3 के स्पेसिफिकेशन-
रियलमी 3 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलीओ पी-70 प्रोसेसर पर काम करता है. इसके अलावा फोन में 4,230 mAH की बैटरी लगी है लेकिन फास्ट चार्जिंग फीचर की सुविधा नहीं है. Realme 3 में 6.2 इंच बड़ी एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. साथ ही डिस्प्ले में कॉर्नर गोरिला ग्लास 3 दिया गया है.

Realme 3 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगे हैं. साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जिसमें आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा. इस फोन में ब्लैक, डायनामिक ब्लैक और रेडिएंट ब्लू तीन कलर्स के विकल्प हैं. रियलमी के इस फोन की मार्केट में काफी डिमांड है और लोग सेल की बड़ी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं.

World Wide Web Anniversary: जानें कैसे यूज कर सकते हैं दुनिया की पहली वर्ल्ड वाइव वेब वेबसाइट info.cern.ch

India vs Australia 5th ODI Dream 11 Prediction: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पांचवें वनडे में दिल्ली में होगी खिताबी भिड़ंत, ये हो सकती है ड्रीम इलेवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App