नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में अपने नए स्मार्टफोन रियलमी 3 प्रो मोबाइल फोन को लॉन्च करने जा रही है, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने बता दिया है कि यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. रियली मी 3 प्रो की कीमत और फीचर्स से 22 अप्रैल को दिल्ली विश्वविद्यालय में पर्दा उठेगा. ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ने रियलमी 3 प्रो की बिक्री के लिए एक नया पेज तैयार किया है.

जो ग्राहक इस मोबाइल को खरीदना चाहते हैं वह ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर बनाए गए इस नए पेज पर जाकर इसे खरीद सकते हैं. अब ग्राहक 22 अप्रैल को इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बाद ही ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. 

इस संबंध में रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने ट्वीट किया है कि रियलमी 3 प्रो अप्रैल को फ्लिपकार्ट के साथ मिलकर लॉन्च करेगा. रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को रियलमी 2 प्रो से भी शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी. इसके साथ ही रियलमी 3 प्रो मोबाइल फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानाकारी नहीं दी है, हालांकि इस स्मार्टफोन को 13,999 रुपये की कीमत के आस-पास ही पेश किया जा सकता है.

वहीं अभी इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में भी कोई जानाकरी नहीं है लेकिन इसके फीचर्स लीक हुए है. लीक हुए फीचर्स में बताया गया है कि इस मोबाइल फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर होगा. इसके साथ ही यह मोबाइल एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित हो सकता है जिसमें ओएस 6.0 दिया जाएगा. इसके साथ ही भारत में यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 6 को टक्कर देगा. 

रियलमी 3 प्रो में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकता है और इसमें 6 जीबी का रैम भी आने की रिपोर्ट है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48 मेगापिकस्ल के सेंसर के साथ कैमरा दिया गया है. बैटरी बैकअप के लिए इसमें 3960 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5GHz, वाई-फाई, ब्लूटूथ और सिक्योरिटी के लिए मोबाइल के पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी आ सकता है.

Realme 3 Units India Sale: तीन हफ्ते में बिके 5 लाख रियल मी 3 मोबाइल फोन, 9 अप्रैल को फिर होगी सेल

Flipkart Mobiles Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट की मोबाइल बोनांजा सेल में इन बड़े स्मार्टफोन्स की कीमत पर मिल रही है 5 हजार रुपये तक की छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App