नई दिल्ली. पबजी वीडियो गेम के दिवानों के लिए खुशी की खबर आई है. पबजी ने अपने पबजी मोबाइल स्टार चैलेंज 2019 टूर्नामेंट का एलान कर दिया है. पबजी इंडिया के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी दी गई है. हालांकि, अभी तक गेम को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इस टूर्नामेंट में पूरे देशभर से 32 पबजी मोबाइल कटेंट क्रिएटर्स PMSC 2019 टूर्नामेंट के लिए जाएंगे जिनमें टॉप 16 प्लेयर्स को वोटों के आधार पर चुना जाएगा. 1 जुलाई से पबजी मोबाइल स्टार चैलेंज 2019 टूर्नामेंट शुरू हो रहा है जिसे जीतने वाले को ढाई लाख डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 72 लाख का ईनाम मिलेगा.

PMSC 2018 का फाइनल दुबई में आयोजित हुआ था जिसमें 10 इलाकों से 20 प्लेयर्स फाइनल में पहुंचे थे. जिनमें कई टीमों की एंट्री दुनियाभर के पबजी फैन्स की वोटों की आधार पर हुआ था. इस टूर्नामेंट को टीम ”RRQ Athena” ने जीता जिन्हें पबजी की ओर से 6 लाख डॉलर यानी करीब 4 करोड़ रुपए की इनाम राशि दी गई थी. पबजी का यह टूर्नामेंट पिछली साल काफी सफल रहा जिसके बाद कंपनी ने पबजी मोबाइल स्टार चैलेंज 2019 की घोषणा कर दी. माना जा रहा है कि पबजी स्टार चैलेंज टूर्नामेंंट 1 जुलाई से शुरु होकर 7 जुलाई को खत्म हो जाएगा. 

बता दें कि पबजी वीडियो गेम के नए अपेडट 30 में नई BRDM-2 गाड़ी (आर्मी टैंक) और Deagle पिस्तौल, लीज ग्रैब सिस्टम समेत कई शानदार अप्डेट्स का आनंद उठा सकते हैं. इनके साथ ही कंपनी ने गेम को प्लेयर्स को आसान बनाने के लिए और भी कई शानदार बदलाव किए हैं. पबजी की ओर ये नए अपडेट्स जारी कर दिए जा चुके हैं और मेन्टेनेंस खत्म होने के बाद जल्द ही यूजर्स इन नए अप्डेट्स का लाभ उठा सकेंगे.

PUBG Ledge grab Update: लीज ग्रैब अप्डेट के साथ पबजी होगा और भी रोमांचक, खिलाड़ी को पास होगी ये स्पेशल पॉवर

Vivo Z1 Pro launch Date: वीवो जेड 1 प्रो भारत में 3 जुलाई को होगा लॉन्च, स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट और 32 एमपी सेल्फी कैमरा के साथ जानें इस गेमिंग स्मार्टफोन के धांसू स्पेशिफिकेशंस

3 responses to “PUBG Mobile Star Challenge 2019: पबजी खेलो और बन जाओ करोड़पति, 1 जुलाई से शुरू हो रहा PUBG मोबाइल स्टार चैलेंज 2019”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App