नई दिल्ली. दुनियाभर में बच्चों से लेकर युवाओं में पबजी वीडियो गेम का क्रेज है. टेंसेंट गेम्स और पबजी कोरपोरेशन के पबजी वीडियो गेम सिर्फ मनोरंजन ही नहीं बल्कि पैसे कमाने का जरिया भी बन चुका है. काफी संख्या में युवा वर्ग गेम के टूर्नामेंटों को जीत लाखों रुपया भी जीत चुके हैं. ऐसे में पबजी लवर्स के पास एक बार फिर 1 करोड़ 50 लाख रुपए जीतने का बंपर मौका है. दरअसल पबजी ने ओप्पो PUBG Mobile India Tour 2019 का एलान कर दिया है. टूर्नामेंट 1 जुलाई से शुरू हो गया है जिसका ग्रांड फिनाले 20 अक्टूबर को कोलकाता में होगा. ग्रांड फिनाले से पहले देश के जयपुर, गुवाहाटी, पुणे और विशाखापत्तनम चार शहरों में प्रतियोगिता के रीजनल फाइनल खेले जाएंगे.

भारत के सभी प्लेयर्स के लिए पबजी मोबाइल इंडिया टूर 2019 टूर्नामेंट ओपन है. हालांकि, प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्येयर्स के पास टीचर प्रीमियम 5 पबजी अकाउंट होना चाहिए या प्लेयर 20वां लेवल क्वालिफाई कर चुका हो. पबजी मोबाइल टूर्नामेंट रीजन वाइज खेली जाएगी जिसके लिए चार ग्रुप (A, B, C, D) बनाए गए हैं. प्रतियोगिता की शुरुआत में एक स्क्वाड अपने ग्रुप की ही दूसरी स्क्वाड से भिड़ेगी और जीतने वाले स्क्वाड अपने रीजन से टॉप पर होगी, जिसके बाद इन चारों ग्रुप के टॉप स्क्वाड्स की ग्रांड फिनाले में एक दूसरे से भिड़त होगी. टूर्नामेंट जीतने वाले स्क्वाड को 1 करोड़ 50 लाख रुपए की ईनामी राशि मिलेगी.

PUBG Mobile India Tour 2019: पबजी मोबाइल इंडिया टूर के लिए कैसे करें रजिस्ट्रेशन

1. पबजी मोबाइल इंडिया टूर 2019 टूर्नामेंट में रजिस्ट्रेशन के लिए ऑफिशियल साइन अप पेज पर जाएं

2. रजिस्ट्रेशन के लिए मांगी जा रही सभी जरूरी जानकारी और आईडी प्रूफ डिटेल्स लिखें

3. रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू करने से पहले दी गई जानकारी को ठीक से चेक कर लें

4. रजिस्ट्रेशन करने के बाद ईमेल वेरिफिकेशन के लिए लिंक आपको मिलेगा उस पर क्लिक करें

5. वेरिफिकेशन प्रक्रिया खत्म हो जाने के बाद आपको ” एक्टिवेट माय अकाउंट” मिलेगा जिसके पर क्लिक करने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा.

PUBG Mobile India Tour 2019: पबजी मोबाइल इंडिया टूर 2019 टूर्नामेंट का एलान, जीतने वाला बन जाएगा करोड़पति

PUBG Latest Updates: पबजी के ये लेटेस्ट अपडेट्स बना देंगे गेम को रोमांचक, नई पिस्तौल होगी शानदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App