नई दिल्ली. भारत में पबजी मोबाइल वीडियो गेम के दिवानों के लिए अच्छी खबर आई है. पबजी ने अपने नए बीटा वर्जन में यूजर्स का एक्सपीरिंयस बढ़ाने के लिए रिलायंस जियो से करार किया है. जिसके तहत जियो यूजर्स अगर पबजी लाइट के लिए रजिस्ट्रेशन के बाद फ्री स्किन्स और एक्सक्लूसिव रिवार्ड पा सकते हैं. हाल ही में पबजी ने अपने लाइट वर्जन की भारत में घोषणा की की थी जो लोअर एंड वाले कंप्यूटर या लैपटॉप्स के लिए डिजाइन किया गया है. पबजी लाइट वर्जन में ऑप्टमाइज गेम प्ले और ग्राफिक मिलता है जिससे यूजर्स को शानदार एक्पीरियंस मिलता है.

जानें जियो यूजर्स पबजी लाइट रजिस्ट्रेशन कर कैसे पाएं फ्री गिफ्ट

1. पबजी लाइट के साथ जियो का आनंद उठाने के लिए यूजर्स सबसे पहले jio.com वेबसाइट पर जाएं और दो स्टेप का आसान रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरें. फॉर्म सबमिट करने के बाद यूजर्स से उनकी रजिस्टर्ड ईमेल आईडी पर वेरिफिकेशन लिंक मिलेगा.

2. वेरिफिकेशन पूरा करने के बाद यूजर्स को एक और मेल मिलेगा जिसमें यूनीक रिडम्पशन कोड प्राप्त होगा जिस गेम के दौरान क्लेम किया जा सकता है.

पबजी गेम में यूजर्स रिडेम्पशन कोड का कैसे करें इस्तेमाल

1. पबजी गेम में रिडेम्पशन कोड का इस्तेमाल करने के लिए लाइट वर्जन डाउनलोड और रजिस्ट्रेशन के बाद यूजर्स को मेन्यू स्टोर पर जाना होगा. मेन्यू ऑप्शन में एड बोनस/गिफ्ट कोड का विकल्प आपको मिलेगा जिसपर क्लिक करना है.

2. क्लिक करने के बाद यूजर्स को अपना रि़डेम्पशन कोड डालना होगा जिसके बाद रिडीम ऑप्शन पर एक बार फिर क्लिक करना होगा. रिडेम्पशन कोड लगते ही गेम में आपको अलग-अलग तरह के फ्री गिफ्ट का एक्सेस मिल जाएगा.

Haryana Boy Suicide for PUBG Video Game: हरियाणा में मम्मी ने पबजी वीडियो गेम खेलने से रोका तो 17 साल के लड़के ने लगा ली फांसी

PUBG Mobile Mission Kids on Run from Home: पबजी की दीवानगी- मध्य प्रदेश में 1 लाख रुपये चोरी कर गेम का मिशन पूरा करने घर से 250 किमी दूर पहुंचे 4 बच्चे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App