नई दिल्ली. टेंसेंट गेम्स और पबजी कोरपोरेशन का पबजी लाइट बीटा वर्जन भारत में लॉन्च हो गया है. पबजी लवर्स आसानी से ऑफिशियल वेबसाइट lite.pubg.com से गेम को अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड कर सकते हैं. पिछले महीने से पबजी लाइट वर्जन के लिए प्री रजिस्ट्रेशन चल रहा था. मेकर्स ने पबजी लाइट वर्जन में थोड़ा बदलाव भी किया है जिससे यूजर्स को गमे में नई गाड़ियां नजर आएंगी. साथ-साथ भारतीय प्लेयर्स के लिए हिंदी भाषा का सपोर्ट भी दिया गया है.

पबजी लाइट वर्जन का साइज 64.1 एमबी है जो सिर्फ .exe फाइल में ही डाउनलोड किया जा सकता है. गेम को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को आधिकारिक वेबसाइट के होमपेज पर डाउनलोडिंग का लिंक मिलेगा. डाउनलोड करने के बाद गेम को यूजर्स अपने लैपटॉप या कंप्यूटर पर इंस्टाल कर सकते हैं. पबजी लाइट को इंस्टाल करने के बाद आपको एक 2 जीबी की गेम फाइल डाउनलोड करनी होगी, साथ ही उसी पेज से आपके सिस्टम में Nvidia, Intel या AMD Radeon के ड्राइवर्स भी डाउनलोड होंगे. गेम को इंस्टाल के बाद आपको पबजी अकाउंट बनाना होगा.

अगर आपने पबजी लाइट के लिए प्री रजिस्ट्रेशन किया है चो आपको पंक ग्लासेज, ब्लडी कॉमबैट पैंट्स, बोनस टारगेट रिवार्ड्स और ब्लैक स्कार्फ मिलेंगे. प्री रजिस्ट्रेशन कर चुके प्लेयर्स को 11 जुलाई को ईमेल के जरिए एक रिडीम कोड मिलेगा. इसके साथ ही रजिस्ट्रेशन करने वाले खिलाड़ियों को अवार्ड के रूप में कंपनी एम4 का स्किन देगी और प्लेयर्स फ्री पैराशूट भी ले सकते हैं.

PUBG Mobile India Tour 2019: करोड़पति बनाएगा पबजी मोबाइल इंडिया टूर 2019 टूर्नामेंट, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

PUBG Mobile Star Challenge 2019: पबजी खेलो और बन जाओ करोड़पति, 1 जुलाई से शुरू हो रहा PUBG मोबाइल स्टार चैलेंज 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App