नई दिल्ली. टेंसेंट गेम्स और पबजी कोरपोरेशन का PUBG वीडियो गेम सिर्फ देश ही नहीं पूरी दुनिया में ट्रेंड में बना हुआ है. गेम को आकर्षक बनाए रखने के लिए कंपनी लगातार शानदार अप्डेट्स दे रही है. हाल ही में पबजी ने लेटेस्ट 4.1 बीटा अपडेट जारी कर दिया है जो फिलहाल टेस्ट पर लाइव है. पबजी के नए अपडेट के साथ सीजन 4 भी शुरू हो गया है जिसका शानदार ट्रेलर भी सामने आया है. पबजी के इस अपडेट में कई शानदार बदलाव देखने को मिले हैं. इरांगल मैप की तो पूरी तरह कायापलट ही कर दी गई है. मैप में कई जगहों का पूरा रंगरूप बदला गया है और वॉटर टैंक समेत कई नई चीजें शामिल की गई हैं.

पबजी सीजन 4 ट्रेलर की बात करें तो पहली बार पबजी में एक स्टोरी लाइन शो की गई है. यानी अब से पहले जितने भी ट्रेलर आए उसमें किसी भी तरह की कोई स्टोरी नहीं दिखाई गई लेकिन सीजन 4 ट्रेलर पहले से काफी बदला हुआ दिखाया गया है जो एक स्टोरी पर चल रहा है. ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही हैं कि पबजी सीजन 4 में प्लेयर्स पहली बार स्टोरी मोड पर गेम खेल सकते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक छोटा लड़का युद्ध के बीच खुद को बचा रहा और देखते ही देखते पूरे आईलैंड का मालिक बन जाता है.

बता दें कि हाल ही में पबजी मोबाइल 0.13.5 बीटा अपडेट रिलीज हुआ था जिससे प्लेयर्स को शानदार फीचर्स, वेपंस और नए कपड़े मिलेंगे. लेकिन याद रखें कि अपडेट होने के बाद भी प्लेयर्स के लिए आरपी सेक्शन ब्लॉक ही रहेगा. इस अपडेट में पबजी मोबाइल सीजन इंटरफेस को री-डिजाइन किया जिससे गेम प्ले औऱ ज्यादा आकर्षक और फैन्सी हो जाए. साथ ही क्लासिक मोड रिजल्ट्स के स्क्रीन को भी थोड़ा एडजस्ट किया गया है.

PUBG Mobile Survival Tips in Endgame: पबजी मोबाइल गेम के एंड में इन सेफ्टी टिप्स का रखें ध्यान, हो जाएगा चिकन डिनर का इंतजाम

PUBG Latest Updates: पबजी मोबाइल 0.13.5 बीटा अपडेट रिलीज, ऐसे करें डाउनलोड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App