नई दिल्ली. पोको एफ भारतीय बाजार में कम समय में हिट होने वाले ब्रांड में से एक है. पोकोफोन ने भारतीय बाजारों में उपभोक्ताओं को सस्ते फ्लैगशिप फोन उपलब्ध करवाए. इसी को आगे बढ़ाते हुए पोकोफोन अब पोको एफ 2 फोन लेकर आ रहा है. शाओमी ने पोको ब्रांड लॉन्च किया था जो गेमिंग फोन पर ध्यान केंद्रित करता है. संभावना है कि पोकोफोन, पोको एफ2 को 2019 की अंतिम तिमाही में लॉन्च कर सकता है. भारत में इसकी कीमत 30 हजार रुपये से कम की होगी. शाओमी के अधिकारियों ने टिप्पणी की है कि पोकोफोन ब्रांड को बंद नहीं किया जाएगा, लेकिन उनका वर्तमान ध्यान अभी भी एफ1 पर है. उन्होंने इशारा किया है कि पोकोफोन जल्द ही कुछ अच्छा लेकर आएगा. पोकोफोन जल्द ही पोको एफ2 लॉन्च कर रहा है. इसके रिलीज डेट की जानकारी दे दी गई है. साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन, संभावित कीमत और फीचर्स भी जारी कर दिए गए हैं. इसकी जानकारी यहां पाएं.

पोको एफ 2 के संभावित फीचर्स

कहा जा रहा है कि पोको एफ2 स्मार्टफोन 6 या 8 जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट के साथ आएगा. पोको कुछ ट्विक्स भी जोड़ेगा जो डिवाइस के गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाते हैं. डिस्प्ले एफएचडी प्लस रिजॉल्यूशन के साथ होगा. स्क्रीन साइज 6.4 इंच होगा. इसमें ओएलईडी स्क्रीन पर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है. शाओमी ने हाल ही में कुछ डिजाइन पेटेंट खरीदें हैं जिनमें सामने की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप और पंच-होल कैमरा शामिल है. कहा जा रहा है कि ये पोकोफोन में भी लाया जा सकता है. कैमरों की बात करें तो, पोको एफ2 के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की संभावना है, जिसमें प्राथमिक, अल्ट्रावाइड और टेलीफोटो या डेप्थ सेंसर हो सकता है. शाओमी ने घोषणा की है कि वह इस साल के अंत में अपने स्मार्टफोन में 64एमपी और 108एमपी के इमेज सेंसर लाएगी. ये पोको एफ2 में भी हो सकते हैं.

पोको एफ2 के लिए कई सुझाव दिए गए
पोको एफ 1 में बहुत कार्यात्मक डिजाइन था, लेकिन यह कुछ भी शानदार नहीं था और बहुत ही आम दिख रहा था. वर्तमान में शाओमी ने अपने अधिकांश बजट स्मार्टफोन्स के लिए ग्लास बॉडी ली है. संभावना है कि पोको एफ2 पर भी इसे लागू किया जाए. ऐसा करने के लिए कई सुझाव भी दिए गए. हालांकि कंपनी के लिए डिजाइन एक सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं है, लेकिन ये एफ2 को स्टैंडआउट (अलग दिखने) में मदद करेगा.

Xiaomi Mi A3 India Launch: 23 अगस्त को भारत में लॉन्च हो सकता है शाओमी Mi A3 मोबाइल फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Xiaomi Independence Day Sale 2019: शाओमी इंडिपेंडेंस डे सेल में रेडमी Mi के इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही छूट, सस्ते दाम में खरीदें मोबाइल फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App