नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो बुहत जल्द ही अपनी सब ब्रांड रेनो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फोटोग्राफी शानदार बताई जा रही है, इसमें 10X जूमिंग के साथ कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन का कैमरा अब तक का सबसे बड़ा जूमिंग कैमरा होगा, इसके रियर में 48 मेगापिक्सल का कैमरा है जो सोनी IMX586 सेंसर के साथ दिया गया है. अब तक किसी स्मार्टफोन में इतनी जूमिंग नहीं है, इस स्मार्टफोन का कैमरा डीएसएलआर कैमरे को भी टक्कर दे सकता है.

भारत में जिन स्मार्टफोन में 2X जूमिंग का फीचर्स है, जिसकी क्वालिटी भी ग्राहकों को पसंद आ रही है, लेकिन अगर 10X जूमिंग का कैमरा मिलेगा तो इस स्मार्टफोन काफी पसंद किया जाएगा. रिपोर्टस के अनुसार यह स्मार्टफोन 10 अप्रैल को लॉन्च हो सकता है, ओप्पो ने इस स्मार्टफोन के कैमरे की खासियत का खुलासा मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 में भी किया था. रेनो स्मार्टफोन के कुछ फोटो और फीचर्स भी लीक हुए हैं. हालांकि अभी इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

इस स्मार्टफोन में कैमरा ही नहीं कई अलग फीचर्स दिए जा रहे हैं जो ग्राहकों को बेहद पसंद आएंगे. लीक हुए फीचर्स में बताया गया है कि इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर भी आ सकता है. स्पीड की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट भी करेगा और इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी आ सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,065 एमएएच की पावरफुल बैटरी मिलेगी.

Amazon Mobile Sale: अमेजन पर 7 मार्च तक Fab Phones Fest, सस्त दामों पर खरीदें ये स्मार्टफोन्स

Vivo Carnival Sale on Amazon: अमेजन पर वीवो कार्निवाल सेल का आज आखिरी दिन, Vivo V15 Pro और Vivo V11 Pro समेत इन फोन पर मिल रही भारी छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App