नई दिल्ली. चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अभी तक अपने नए स्मार्टफोन ओप्पो R19 के लॉन्च होने की कोई घोषणा नहीं की है. वहीं इस स्मार्टफोन का एक पोस्टर लीक हुआ है जिसमें बताया जा रहा है कि ओप्पो R19 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च होगा. वहीं ओप्पो R19 का कथित पोस्टर चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर शेयर किया गया है, जिसमें स्मार्टफोन का कलर ब्लू दिखाई दे रहा है और आप्पो आर 19 (Oppo R19) के बैक में ड्यूल कैमरा मिलेगा. वहीं वीवो नेक्स की तरह इसमें भी सेल्फी कैमरा अंदर की तरह दिया गया है.

इस स्मार्टफोन के पीछे की तरफ सेंसर के साथ एलईडी फ्लैश भी दी गई हैं, हालांकि इस स्मार्टफोन के पीछे अभी कोई फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिखाई दे रहा है. ओप्पो का अगला हाई-एंड स्मार्टफोन ओप्पो R19 मार्च में लॉन्च हो सकता है. जबकि चीनी कंपनी ने अभी तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, हालांकि ओप्पो मार्च के पहले सप्ताह में ओप्पो F11 और ओप्पो F11 प्रो को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगा. कहा जा रहा है कि यह ही स्मार्टफोन चीन में ओप्पो R19 के नाम के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

वहीं ओप्पो F11 प्रो के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की डिस्पले बताई जा रही है. वहीं इसमें 855 स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 25 मेगापिक्सल सेंसर के साथ फ्रंट में कैमरा भी दिया गया है. स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम का ऑप्शन दिया गया है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी भी बताई जा रही है.

 Oppo K1 Sale: 12 फरवरी को फ्लिपकार्ट पर होगी ओपो के1 की सेल, मिलेंगे ये दमदार ऑफर्स

Honor View 20 Launch: ऑनर व्यू 20 स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App