नई दिल्ली. Oppo ने A3s स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन भारत में लॉन्च कर दिया है. ओप्पो का A3s वर्जन 3 जीबी रैम के साथ उपलब्ध है. ओप्पो ने अपने इंडिया वाले ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की है. ट्वीट में ओप्पो ने कहा है कि A3s वर्जन 32 जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ बाजार में आएगा. यह फ्लिपकार्ट के अलावा रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा.

Oppo A3s के नए वेरिएंट में फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले, दो रियर कैमरे और 4230 एमएएच की बैटरी है जो फोन को लंबे समय तक ऑन रखने में कारगर है. Oppo A3s के अपग्रेड वर्जन को ओप्पो इंडिया की ऑफिसियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. हालांकि, इसकी उपलब्धता की जानकारी का पता नहीं चल पाया है.

याद रखें कि Oppo A3s का 2 जीबी मॉडल पहले से ही भारतीय मार्केट में उपलब्ध है. इसे 10,990 रुपये में बेचा जा रहा है. वहीं Oppo A3s के 3 जीबी रैम वाले अपग्रेड वर्जन की बात करें तो इसकी कीमत 13,990 रुपये बताई जा रही है. Oppo A3s का 2 जीबी मॉडल पिछले महीने डार्क पर्पल और रेड कलर में लॉन्च किया गया था.

Oppo A3s एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित डुअल सिम स्मार्टफोन है. यह कलरओएस 5.1 पर चलेगा. इसमें 6.2 इंच का एचडी+ (720×1520 पिक्सल) ‘सुपर फुल स्क्रीन’ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है. इसमें डुअल रियर कैमरा है जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकेंड्री कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. वीडियो चैटिंग और सेल्फी के लिए इसमें एआई ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 वाला 8 मेगापिक्सल का सेंसर है

Oppo R15 और R15 Dream Mirror Launch: ओप्पो ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo X21, X21 UD Launch: अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App