नई दिल्ली: ओप्पो F-9 प्रो भारत में रिलीज हो चुका है. ओप्पो F-9 प्रो Unboxing & First Look देखें तो इसकी लुक काफी शानदान दिखाई दे रही है. सेल्फी के लिए मशहूर ओप्पो के इस मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप. इसके अलावा फास्ट चार्जिंग के लिए फोन में VOOC Flash Charge तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. फोन के कवर बॉक्स में फोन के वॉटर ड्राप डिजाइन को खास तौर पर हाइलाइट किया गया है.

ओप्पो F-9 प्रो फर्स्ट लुक

इसके अलावा ये फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी है. फोन में वोक चार्जिंग के अलावा डूअल कैमरा और 6.3 इंच की डिस्पले है. ओप्पो एफ 9 प्रो ने बाजार में इस लेटेस्ट फोन के तीन कलर उतारें हैं. इसे सनराइज रेड, ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग में ग्राहकों के लिए लाया गया है. जानकारों की मानें तो ओप्पो एफ 9 का रेड क्लर खूब लोकप्रिय हो रहा है जिसका कारण यह है यह ग्राहकों को ज्यादा कूल दिख रहा है.

जानें भारत में क्या है ओप्पो F-9 प्रो का प्राइस

ओप्पो F-9 प्रो 4 के बॉक्स पर चार लेटेस्ट क्वालिटी के बारे में लिखा है. पहली VOOC Flash Charge, 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज, डुअल रियर कैमरा सेटअप और 25 एमपी ऑल ब्यूटी सेल्फी के बारे में जानकारी दी गई है. बॉक्स के अंदर एक फोन कवर, चार्जर, हैंड-फ्री भी दिए गए हैं. बता दें ओप्पो F-9 प्रो 4 जीबी वेरिएंट की कीमत 7,990,000 वियतनामी डॉलर यानी भारतीय रुपये में यह ग्राहकों को तकरीबन 23,500 रुपये का पड़ेगा.

त्योहारों से पहले ओप्पो ने भारतीय बाजारों में उतारा Oppo F9 Pro, ये है शुरूआती कीमती और फीचर्स

अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 6T, जानें फीचर्स और कीमत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App