नई दिल्ली: भारतीय मोबाइल बाजार में तहलका मचाने वाली कंपनी ओप्पो ने मंगलवार को ओप्पो F9 प्रो मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया. ओप्पो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर विल यांग ने फोन लॉन्च करते हुए खास तौर पर फोन के इस फीचर पर जोर दिया कि मात्र पांच मिनट की चार्जिंग पर आप इस फोन से लगातार दो घंटों तक बात कर सकते हैं.

ओप्पो के प्रोडक्ट मैनेजर रिषभ श्रीवास्तव ने फोन लॉन्च करते हुए कहा कि ओप्पो F9 को चार जीबी रैम और 16 जीबी बैक कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. उन्होंने ओप्पो F9 प्रो को चार्जिंग फीचर पर सबसे ज्यादा जोर देते हुए कहा कि आप अगर पांच मिनट तक फोन चार्ज करते हैं तो आपके फोन में 11 फीसदी बैट्री उपब्ध होगी जिससे आप आराम से दो घंटे तक फोन पर बात कर सकते हैं.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर आप फोन को आधे घंटे तक चार्ज करते हैं तो आपको 57 फीसदी बैट्री मिलेगी. Oppo F9 Pro फ्लैश चार्जर के साथ आता है जिसमें पांच लेयर की सिक्योरिटी फीचर मौजूद है जो हाई चार्जिंग स्पीड होने के बावजूद स्मार्टफोन की बैट्री को सुरक्षित रखता है. ओप्पो इंडिया ने कहा कि भारत में बिजली के वोल्टेज को ध्यान में रखते हुए ये फोन और चार्जर बनाए गए हैं जिससे चार्जर और फोन दोनों का बचाव होता है. Oppo F9 Pro में एआई बैट्री मैनेजमेंट का इस्तेमाल किया गया है जो बेट्री लाइफ को बेहतर क्वालिटी देता है.

भारत में ओप्पो एफ-9 प्रो 23,990 रूपये में मिलेगा जबकि ओप्पो का F9 मॉडल 19990 रूपये में मिलेगा. दोनों फोन का प्री आर्डर किया जा सकता है. 31 अगस्त से फोन ऑनलाइन-ऑफलाइन दोनों तरह से मिल सकेगा.

पढ़ें- Oppo F9 Pro: भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होगा ओप्पो एफ 9 प्रो, VOOC फ्लैश चार्ज सहित ये हैं खासियतें और कीमत

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया Oppo A3s का 3GB वेरिएंट, जानिए खासियत और कीमत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App