नई दिल्ली. Oppo F9 Pro 2 1 अगस्त को भारत में लॉन्च होने जा रहा है. मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है. Oppo F9 Pro की स्पेसिफिकेशन और कीमत को कंपनी की वियतनामी वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. ओप्पो भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पिछले कुछ दिन से टीजर जारी कर रही है. Oppo F9 Pro की प्री बुकिंग वियतनाम में 15 से 24 अगस्त तक जारी रहेगी. प्री ऑर्डर करने वालों को 10,000 एमएएच का पावर बैंक दिया जाएगा.

यह स्मार्टफोन वियतनाम में Oppo F9 के नाम से लॉन्च हुआ है जो कि भारत में Oppo F9 Pro के नाम से आएगा. सबसे बड़ी खूबी की बात की जाए तो इसमें VOOC फ्लैश चार्ज दिया गया है जो कि सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉक टाइम देगा. यह तीन कलर में लॉन्च होगा. अगर कीमत की बात की जाए तो Oppo F9 की कीमत 7,990,000 वियतनामी डॉलर (करीब 23,500 रुपये) होगी. हालांकि अभी यह क्लियर नहीं हो पाया है कि भारत में इसे किस कीमत पर बेचा जाएगा.

ओप्पो ने वियतनामी वेबसाइट पर इसके स्पेशिफिकेशन के बारे में जानकारी दी है. फोन में दो सिम स्लॉट दिए गए हैं. यह हैंडसेट एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा. इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है. इसमें मीडियाटेक हीलियो पी 60 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ एआरएम माली जी2 एमपी3 जीपीयू दिया जा रहा है. Oppo F9 4 जीबी रैम/ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा. दोनों में ही माइक्रोएसडी कार्ड से 256 जीबी तक स्पेश बढ़ाया जा सकता है.

ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया Oppo A3s का 3GB वेरिएंट, जानिए खासियत और कीमत

Vivo X21, X21 UD Launch: अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App