नई दिल्ली. ओप्पो ने अपने अगले स्मार्टफोन F15 को लेकर एक आधिकारिक टीजर जारी किया. इस टीजर में पेज की लॉन्चिंग डेट के बारे में बताया गया है, कंपनी ओप्पो एफ 15 स्मार्टफोन को 16 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी. इस टीजर में फोन की लॉन्चिंग के डेट के साथ इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी गई है. पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन को भारत में 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जाएगा.

बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 48-मेगापिक्सल लेंस-आधारित क्वाड-कैमरा सेट-अप, एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और VOOC फ्लैश चार्ज 3.0 सपोर्ट दिया जाएगा. इसके साथ ही फोन की डिजाइन का भी खुलासा किया गया है जो शानदार दिखाई दे रही है. रिपोर्टों के अनुसार फोन में सामने की तरफ एक पॉप-अप कैमरा और एक नॉट-कम AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है. डिवाइस पर कैमरा सेट-अप क्वाड लेंस सेटअप हो सकता है क्योंकि यह ओप्पो रेनो फोन पर एक लोकप्रिय फीचर है. हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन यह स्मार्टफोन ग्रहाकों के बजट को देखते हुए मार्केट में लॉन्च होगा.

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने ओप्पो F11 प्रो को एक नॉट-लेस डिस्प्ले और डुअल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया था. ओप्पो F11 स्मार्टफोन में एक वॉटरड्रॉप डिस्प्ले थी और ओप्पो F11 का 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट Helio P70 SoC द्वारा चलता था. 

ओप्पो F11 प्रो 6.5 इंच के फुल एचडी + एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें बिलकुल भी बेजल्स नहीं हैं. कैमरे के लिहाज से ओप्पो F11 प्रो में 48MP और पीछे 5MP कैमरा के साथ एक डुअल कैमरा सेटअप है. फ्रंट में F11 प्रो में 16MP का मोटराइज्ड पॉप-अप कैमरा है. यह क्विक चार्ज 3.0 के सपोर्ट के साथ 4,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है.

ये भी पढ़ें

Oppo A5 2020: ओप्पो ए 5 स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy A 2020: सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज 2020 का पहला स्मार्टफोन 12 दिसंबर को होगा लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App