नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो एफ 11 प्रो को भारत में लॉन्च किया था और इस स्मार्टफोन की पहली सेल 15 मार्च शुक्रवार को होगी. ओप्पो एफ 11 प्रो को ग्राहक 15 मार्च को 12 बजे से ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और स्नैपडील सहित कई साइटों पर खरीद सकते हैं. ओप्पो एफ प्रो की पहली सेल में ग्राहकों को कई शानदार ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. भारत में इस स्मार्टफोन को दो कलर के साथ पेश किया गया था जिसमें थंडर ब्लैक और अरोरा ग्रीन थे.

ओप्पो एफ 11 की पहली सेल में ग्राहक को एचडीएफसी के क्रेडिट या डेबिट कार्ड की खरीददारी पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है. इसके साथ ही महज 169 रुपये में तीन महीने के लिए हंगामा का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है और पेटीम ग्राहक इस स्मार्टफोन पर 3400 रुपये का कैशबैक वाउचर पा सकते हैं. जियो भी 3.2 टीबी डेटा दे रहा है जिससे यूजर्स 4900 रुपये की बचत कर सकते हैं. इसके साथ ही 180 दिन के लिए फुल डेमेज प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है. इक्सिगो से फ्लैट की टिकट बुक करने पर 1000 और बस की टिकट पर 175 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

ओप्पो एफ 11 प्रो स्मार्टफोन में फीचर्स की बात की जाए तो इसमें शानदार फीचर्स है जिसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इसके साथ ही मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर दिया गया है और इसमें 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी रैम का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए आप बढ़ा भी सकते हैं. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट में कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए वीओओसी 3.0 चार्जिंग के साथ 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

Realme Holi Days sale: अमेजन, फ्लिपकार्ट पर होली डेज सेल में रियलमी के इन स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट, जल्द खरीदें रियलमी 3, रियलमी U1, रियलमी 2 प्रो और रियलमी C1

Realme 3 Sale India: 12 मार्च रात 8 बजे से रियलमी 3 की दूसरी सेल, फ्लिपकार्ट और @realme.com पर खरीदें बजट स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App