नई दिल्ली. चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारत में अपना ए9 मोबाइल फोन लॉन्च कर दिया है. ओप्पो ए9 की भारत में कीमत 15,490 रुपये रखी गई है.ओप्पो A9 की भारत में बिक्री 20 जुलाई 2019 से शुरू होगी. इसे सभी ऑफलाइन और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा. इस फोन में दमदार हेलियो पी70 चिपसेट लगा है. इसमें ग्राहकों को 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

Oppo A9 Specifications, Features: ओप्पो ए9 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
Oppo A9 मोबाइल फोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगी है, जो कि वाटरड्रोप नोच के साथ आ रही है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्नर गोरिल्ला ग्लास 5 लगा है. इसमें MediaTek Helio P70 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई वर्जन पर काम करता है.

Oppo A9 में 4,020mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इसके अलावा इसमें हाइपर बूस्ट फीचर दिया गया है जो कि इस फोन की प्रोसेसिंग को स्मूथ बनाता है. Oppo A9 में आपको साइकलिंग मोड भी मिलेगा, इस मोड के जरिए यदि आप मोटरसाइकिल या साइकिल चला रहे हैं तो कॉल्स और मैसेज ऑटोमैटिक म्यूट हो जाएंगे.

Oppo A9 के कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लगा है. वहीं फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, जो कि अल्ट्रा नाइट मोड 2.0 के साथ आता है. इस कैमरे से आप कम लाइट में साफ फोटो क्लिक कर सकते हैं. Oppo A9 का वजन 190 ग्राम है. यह फोन मार्बल ग्रीन और फ्लोरिट पर्पल, इन दो कलर्स में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Samsung Galaxy A80 India Launch: रोटेटिंग कैमरा वाले सैमसंग गैलेक्सी ए80 फोन की भारत में बिक्री 1 अगस्त से होगी शुरू, कीमत 47,990 रुपये

Social Networking Site Instagram Down: सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम का मोबाइल एप्लिकेशन क्रैश, दुनियाभर के उपभोक्ताओं ने दर्ज की शिकायत