नई दिल्ली. स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने अपने नए मोबाइल फोन ओप्पो ए 9 2020 की लॉन्च की तारीख को फिर से जारी किया है. नई जानकारी के अनुसार यह फोन 16 सितंबर को जारी किया जाएगा, इससे पहले यह फोन 18 सितंबर को लॉन्च होने वाला था. लेकिन अब कंपनी ने दो दिन आगे की तारीख टाल दी है और ट्विटर पर फोन का एक लुक शेयर करके इस बता की जानकारी दी है. ट्वीट करते हुए ओप्पो इंडिया ने साफ लिखा है कि ओप्पो ए9 2020 भारत में 16 सितंबर को लॉन्च होगा जो कैमरे में अल्ट्रा नाइट मोड के साथ पेश किया जाएगा.

इसके साथ ही ओप्पो ए 9 2020 के कुछ फीचर्स का भी खुलासा हुआ है, जिसमें बताया गया है कि क्वाड-कैमरा मॉड्यूल मिलेगा जिसमें 48-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर शामिल होगा. कैमरे में अल्ट्रा नाइट मोड और वीडियो स्टेबिलिटी के फीचर्स भी मिलेंगे. इसमें 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद रहेगा. इस इवेंट को लेकर कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है जहां इस बात की पुष्टि हुई है कि ओप्पो ए9 2020 व्हाइट, ब्लू, पर्पल और ब्लैक ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा जो क्वाड-कैमरा सेटअप के नीचे होगा. इसके साथ ही कैमरों को एक एलईडी फ्लैश के नीचे एक छोटे सेंसर के साथ रखा जाएगा.

फोन में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC होगा जो 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ होगा. फोन के फीचर्स के लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि यह 15000 से 16000 तक की कीमत के साथ पेश हो सकता है. इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले दी गई है. पावर के लिए इसमें 5000 mAH की दमदार बैटरी दी गई है जो शानदार फॉस्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

Xioami Mi TV India Launch: शाओमी का 65 इंच Mi टीवी भारत में 17 सितंबर को होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

Apple iOS 13 Official: एप्पल आईओएस 13 नए आईफोन 11 के साथ होगा आधिकारिक, जानें अहम बातें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App