नई दिल्ली. OnePlus TV launch Date In India: चीन की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) टीवी की दुनिया में भी प्रवेश करने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस टीवी कुछ सप्ताह में लॉन्च कर दिया जाएगा. हालांकि कंपनी की तरफ से वनप्लस टीवी लॉन्च करने कोई निर्धारित तिथि घोषित नहीं की गई है. वनप्लस टीवी को लेकर लगातार रहीं खबरों से अनुमान यहीं लगाया जा रहा है कि वनप्लस टीवी शानदार फिचर्स से लैस होगी. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि मार्केट में अच्छी पकड़ बनाने के लिए वनप्लस टीवी अन्य ब्राडों जैसे- एलजी (LG), ओनिडा, विडियोकॉन, रिलायंस और सैमसंग की अपेक्षा प्रिमियम कम रखेगा.

जानें अन्य ब्रांडों से वनप्लस टीवी में क्या है अलग : How will OnePlus TV be different from other smart TVs

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस सभी ब्रांडों से अलग स्मार्ट टीवी लानें पर विचार कर रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि वनप्लस टीवी स्मार्ट डिवाइस के रूप में कार्य करेगा. वनप्लस टीवी पूरी तरह से ऐंड्रॉयड ओएस पर आधारित होगा और टीवी में ऐंड्रॉयड जैसे फीचर होंगे. इसके वनप्लस टीवी HDR10 4K रेजॉलूशन सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कुल मिलाकर कहा जा सकता है वनप्लस टीवी में स्मार्ट से मिलते-जुलते सारे फीचर मौजूद रहेंगे.

ये हो सकती है वनप्लस टीवी की कीमत: OnePlus TV Price in India

वनप्लस कंपनी की तरफ से टीवी की कीमत को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वनप्लस टीवी अन्य बांडों की अपेक्षा सस्ता होगा. खबरे यह भी हैं कि वनप्लस टीवी भारत में 40,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक मिलेगी. वनप्लस टीवी के मीडिया सलाहकार इशान अग्रवाल की मानें तो वनप्लस टीवी ओएलईडी (OLED) की बजाय एलसीडी पैनल पर आधारित होगा, इसलिए, वनप्लस टीवी सैमसंग, एलजी और सोनी के प्रीमियम स्मार्ट टीवी से सस्ता होगा.

Vivo Y12 Launch: वीवो वाई12 मोबाइल फोन ट्रिपल रियर कैमरा के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्फेसिफिकेशंस

Reliance Jio Gigafiber Launch Date: क्या है रिलायंस जियो गीगा फाइबर का ब्राडबैंड, लैंडलाइन और टीवी कॉम्बो ऑफर?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App