नई दिल्ली. मोबाइल निर्मात कंपनी वन प्लस 7 सीरीज में अपने नए मोबाइल फोन वन प्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) को दमदार फीचर्स के साथ 14 मई को भारत में लॉन्च करेगा. ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन पर इस मोबाइल की प्री बुकिंग शुरु हो गई है, इसके साथ ही प्री-बुकिंग पर एक हजार रुपये और 6 महीने तक की स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी मिल रहा है. इस मोबाइल की प्री-बुकिंग के लिए ऑनलाइन साइट अमेजन ने एक गिफ्ट कार्ड पेज भी बनाया है जिस पेज पर जाकर इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लॉगइन करेंगे तो उनके जीमेल अकाउंट पर एक मेल जाएगा,

स्मार्टफोन की कीमत और वेरिएंट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, इसकी जानकारी लॉन्च इवेंट के समय ही पता लगेगी. इस मोबाइल फोन के टीजर और फोटो को कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस स्मार्टफोन की डिस्पले के बारे में कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि इसकी डिस्प्ले HDR10 प्लस सर्टिफिकेट के साथ होगी. इसके साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन में HDR10 कंटेंट प्रोवाइड करने के लिए यू-ट्यूब और नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप भी की है. हालांकि लॉन्चिंग से पहले वन प्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं.

वन प्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) के कलर वेरिएंट की बात करें तो कंपनी ने पहले ही बता दिया है कि यह मोबाइल मिरर ग्रे और नेबिला ब्लू कलर में लॉन्च होगा. स्मार्टफोन में बैटरी का खास ध्यान दिया गिया है कि यह अधिक समय तक चले इसलिए इसमें एचडी प्लस और QHD प्लस रिज़ॉल्यूशन के बीच स्विच करने के लिए AMOLED स्क्रीन दी गई है जो 6.7 इंच की है.

वहीं मोबाइल में कैमरा की खासियत सबसे अच्छी बताई जा रही है, इसमें फ्रंट में एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा बताया जाएगा जिसमें 16 मेगापिक्सल सेंसर है. वहीं रियर में ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है जो 48+8+16 मेगापिक्सल के साथ है.

वन प्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) के 6GB या 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB इंटरनल स्टोरेज आने की उम्मीद है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 800 प्रोसेसर और 4000 एमएएच की दमदार बैटरी भी इसमें दी जा रही है. यह मोबाइल फोन वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ नहीं आएगा. वन प्लस 7 प्रो (OnePlus 7 Pro) में हेडफोन जैक भी आ सकता है.

Vivo Y17 Launched: तीन रियर कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ वीवो वाई17 मोबाइल फोन, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus 6T Price Cut: अमेजन दे रहा है वन प्लस 6 टी मोबाइल की कीमत पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App