नई दिल्लीः OnePlus अपना नया फोन OnePlus 6T अक्टूबर में लॉन्च कर सकता है. इसे लेकर कई जानकारियां लॉन्च से पहले ही लीक हो गई हैं. ऐसी खबरें हैं कि कंपनी ने अमेरिका में इस फोन की बिक्री के लिए T Mobile से हाथ मिलाया है. कंपनी ने इससे पहले OnePlus 3T औऱ OnePlus 5T लॉन्च किया था जिसे भी ग्राहकों का अच्छा रेस्पांस मिला था. बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी OnePlus 6T अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है इससे छह महीने पहले OnePlus 6 लॉन्च किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमेरिका की T Mobile कंपनी नए फोन OnePlus 6T की पार्टनर होगी. साथ ही इस फोेन की कीमत के बारे में भी मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है. रिपोर्ट्स की माने तो इस फोन की कीमत 550 डॉलर (करीब 39,000) रुपये तर होगी. बता दें कि इससे पहले लॉन्च हुए OnePlus 6 की भारत में कीमत 34,999 रुपये है.हालांकि कीमत को लेकर अभी कोई आधिकारिक बात सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत भारत में 40,000 रुपये से कम हो सकती है.

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस

इस सेट में 6.28 इंच का फुल एचडी आप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैड्रैगन 845 दिया गया है जो कि 6जीबी और 8 जीबी रैम का ऑप्शन मिलेगा. ये स्मार्टऱफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो बेस्ड ऑक्सीजन ओएस 5.1 पर चलता है. साथ में वन प्लस के इस फोन में आईएमएक्स519 सेंसर, अपर्चर एफ1.7, ओआईएस और ईआईएस के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी दिया गया है. 

यह भी पढ़ें-Oppo F9 Pro: भारत में 21 अगस्त को लॉन्च होगा ओप्पो एफ 9 प्रो, VOOC फ्लैश चार्ज सहित ये हैं खासियतें और कीमत

Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे, यहां जानिए फोन के फीचर्स, कीमत, कैमरा, बैटरी और कहां से खरीदें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App