नई दिल्ली. चाइनीज कपंनी वनप्लस ने अपने नई सीरीज स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के साथ-साथ वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 ईयरफोन भी लॉन्च किया है. कंपनी के नए बुलेट वायरलेस ईयरफोन को पिछले साल वनप्लस 6 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च हुए बुलेट वायरलेस वर्जन से काफी बेहतर माना जा रहा है. बुलेट वायरलेस ईयरफोन 2 की कीमत 5 हजार 990 रुपए बताई जा रही है. भारत में इनकी बिक्री जल्द ही शुरू होगी और ग्राहक इसे अमेजन इंडिया के द्वारा कंपनी के वेबसाइट से ही खरीदे सकेंगे.

वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 ईयरफोन ब्लूटूथ 5.0 और गूगल असिस्टेंस को सपोर्ट करेगा. इसके साथ ही यह संगीत के साथ-साथ फोन कॉल मैनेज करने में भी मददगार साबित होगा. वहीं कंपनी ने नए ईयरफोन में न्वॉइज डिस्ट्रेक्शन रीडक्शन फीचर दिया गया है. इइसमें और ज्यादा बेहतर ट्रिपल यूनिट स्ट्रक्चर दिया गया है. बात करें अगर चार्जिंग की तो बुलेट वायरलेस 2 ईयरफोन WRAP चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया है. एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इसका इस्तेमाल 14 घंटे तक कर सकते हैं. खास बात है कि सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर ही यह 10 घंटे का ऑडियो प्लेबैक देता है.

One Plus Bullets Wireless 2 को कर्व्ड एज के लुक के साथ डिजाइन किया गया है. लुक की बात करें तो मैटेलिक टच भी दिया गया है. कंपनी ने जो इयरफोन 6T स्मार्टफोन के साथ दिए थे उसके मुकाबले वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 बेहद ही ज्यादा कंफर्टेबल होंगे. लेकिन गाने को प्ले करने और रोकने के लिए बनाए गए मैग्रेटिक बटन को बरकरार रखा गया है. वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 ईयरफोन को इस तरह डिजाइन किया गया है, जिससे लोग संगीत सुनते समय नेचुरल फील करें और संगीत का मजा ले सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App