नई दिल्ली. One Plus 7T OnePlus TV Launch India: स्मार्टफोन बनाने वाली चाइनीज कंपनी वन प्लस 26 सितंबर को अपने लेटेस्ट वन प्लस 7टी सीरीज से पर्दा उठा देगी. One Plus 7T सीरीज अपनी खूबियों के कारण पिछले कई महिनों से सुर्खियों में छाई हुई है. कंपनी ने कहा है कि भारत में इसे 26 सितंबर को दिल्ली में होने वाले एक मेगा इवेंट में लॉन्च किया जाएगा. इस दौरान कंपनी अपने नए स्मार्टफोन One Plus 7T और 7T Pro के अलावा One Plus TV को भी लॉन्च करेगी.

वन प्लस कंपनी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वन प्लस 7T सीरीज लॉन्च करने का ऐलान किया गया है. यह लॉन्चिंग 26 सितंबर को भारत और नॉर्थ अमेरिका में की जाएगी. वहीं यूरोप में 10 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा. भारत में एक मेगा इवेंट में 26 सितंबर शाम 7 बजे वन प्लस 7T सीरीज लॉन्च कर दी जाएगी. इवेंट में कंपनी वन प्लस 7T, वन प्लस 7T Pro स्मार्टफोन्स के अलावा वन प्लस टीवी को भी लॉन्च करेगी. One Plus 7T और One Plust TV के तमाम फीचर्स ऑनलाइन लीक हो चुके हैं. हालांकि ये फीचर्स कितने सही साबित होते हैं, यो तो 26 सितंबर को ही कंपनी के इवेंट में पता चल सकेगा.

वन प्लस 7टी स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस: Possible specifications of the One Plus 7T

वन प्लस 7टी स्मार्टफोन में 6.65 इंच की एमोल्ड डिस्प्ले लगाई है, जिसपर आपको फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है. यह फोन 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और HDR 10+ को सपोर्ट करता है. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकम स्नैपड्रैगन 855+ का इस्तेमाल किया गया है. वन प्लस 7टी को दो वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. जिसमें 8 जीबी RAM के साथ पहला 128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज के साथ ग्राहकों को दिया जा सकता है.

वन प्लस कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी पर भी काम किया है. जानकारी के मुताबिक वन प्लस 7टी स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरे आपको देखने को मिल सकते हैं. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 16 मेगा पिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला कैमरा लगाया गया है. ये तीनों कैमरे एक लाइन में होंगे और कैमरे के नीचे एलईडी फ्लैश दिया गया है. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगा पिक्सल का इस्तेमाल किया गया है.

वन प्लस 7टी में 3,800 mAh की बैटरी हो सकती है, जिसमें 30 वॉट चार्चिंग तकनीक को सपोर्ट करती है. वन प्लस 7टी फोन के 8GB+128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की संभावित कीमत 32,999 रुपये और 8GB+256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 37,999 रुपये हो सकती है.

वन प्लस टीवी के संभावित स्पेसिफिकेशंस: Possible specifications of the One Plus TV

वन प्लस कंपनी इस इवेंट में ग्राहकों के लिए वन प्लस टीवी भी लॉन्च करेगी. One Plus TV की स्क्रीन का साइज 55 इंच होगा और इस टीवी का डिस्प्ले QLED होगा. कंपनी वन प्लस टीवी के कुछ फीचर्स को ट्विटर पर ऑफिशियली बता दिया है. इसके मुताबिक वन प्लस टीवी में दमदार 8 स्पीकर लगाए गए हैं, जो 50 वॉट पावर पर काम करते हैं. टीवी में डॉल्बी डिजिटील तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. आप इस टीवी को अपने स्मार्टफोन से भी कंट्रोल कर सकेंगे. कंपनी इतने स्लिम टीवी में इतने पावर का इस्तेमाल कैस कर ही के सवाल से भी इस लॉन्चिंग इवेंट से पर्दा उठ जाएगा. लीक हुई जानकारी में वन प्लस टीवी की कीमत 1,49,900 रुपये हो सकती है.

Samsung Galaxy A50s Galaxy A30s Launch Date: सैमसंग गैलेक्सी A50s और A30s मोबाइल फोन 11 सितंबर को भारत में होंगे लॉन्च, जानें स्पेसिफिकेशंस

Flipkart Big Billion Days 2019 Sale Date 29 September: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल का ऐलान, 29 सितंबर से 4 अक्टूबर तक, स्मार्टफोन, TV समेत इन प्रोडक्ट्स पर बंपर छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App