नई दिल्लीः Oneplus के हैंडसेट का अग्रेडेड वर्जन Oneplus 6T कुछ ही महीनों में मार्केट में उतारा जा सकता है. लेकिन इससे पहले ही फोन के रिटेल बॉक्स की तस्वीर लीक होने से पता लगता है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट स्कैनर हो सकता है,साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा है. SlashLeaks वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस फोन के रिटेल बॉक्स की तस्वीर को लॉन्स से पहले ही पोस्ट कर दिया गया. जिससे पता लगता है कि फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी मिल सकती है. साथ ही डिस्प्ले में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी ग्राहकों को मिलेगा. बॉक्स के किनारे पर वनप्लस 6 की टैगलाइन Unlock The Speed  लिखी हुई है. 

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक वनप्लस 6टी देखने में Oppo के नए फ्लैगशिप हैंडसेट्स Oppo R17, Oppo R17 Pro की तरह है. आपको बता दें कि ये दोनों डिवाइस अगस्त में लॉन्च की गई थी इन हैंडसैट्स में भी Waterdrop Notch Display और In Display Finger Print Sensor दिया गया है. गौरतलब है कि वनप्लस ने फोन की बिक्री के लिए अमेरिका की T-Mobile से हाथ मिलाया है. अमेरिका में इस फोन की कीमत 550 डॉलर यानी करीब 39,000 रुपये हो सकती है. 

आपको बता दें कि वनप्लस 6टी की तस्वीरें चीनी सोशल मीडिया साइट Weibo पर अपलोड की गईं जिसके बाद वनप्लस 6 के लेटेस्ट वर्जन वनप्लस 6टी की डिजाइन और लुक सामने आया है. इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकती है. साथ ही ग्राहकों को फिंगर प्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Oppo F9 Pro Unboxing First Look: देखिए ओप्पो F-9 प्रो फर्स्ट लुक, ये हैं खासियतें, डिटेल, फंक्शन और फीचर्स

अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है OnePlus 6T, जानें फीचर्स और कीमत