नई दिल्लीः Nokia 106 launched in India: दुनिया की जानी-मानी मोबाइल निर्माता कंपनी नोकिया ने शानदार तरीके से एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर वापसी की है लेकिन इसके साथ ही कंपनी ने अपने विश्वसनीय बेसिक फोन पर लौटते हुए भारत में अपना नोकिया 106 (Nokia 106) लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही इस फोन को अमेजन ओर फ्लिपकार्ट जैसी ई कॉमर्स वेबसाइट पर भी सेल के लिए रख दिया गया है. कंपनी ने इस फोन में 1.8 इंच का डिस्पले दिया है. फोन को यूजर्स फ्रेंडली बनाते हुए इसमें डुअल सिम का फीचर दिया गया है.

नोकिया ने इस फोन में डुअल सिम के अलावा और भी कई खासियतें दी हैं जिसमें से एक है इस फोन की बैटरी कंपनी के मुताबिक नोकिया 106 की बैटरी का बैकअप शानदार है. दावे के मुताबिक फोन एक बार चार्ज करने कपर 15.7 घंटे का टॉकटाइम देता है और इस फोन का स्टैंडबाय टाइम 21 दिनों का है. इसके अलावा इस फोन को यूएसबी के द्वारा भी चार्ज किया जा सकता है. फोन की बैटरी 800 mAH है.

मनोरंजन के लिए नोकिया 106 (Nokia 106) में कई गेम्स दिए गए हैं लेकिन इन सबमें खास है क्लासिक Snake Xenzia जो आपको अपने पुराने दिनों की याद दिला देगा. इसके अलावा फोन में डेंजर डैश, नाइट्रो रेसिंग, और टेट्रिस जैसे गेम्स दिए गए हैं. फोन में 4MB रैम और 4MB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोन में 2 हजार कॉन्टेक्ट नंबर और 500 मैसेज सेव किए जा सकते हैं. फोन में 3.5 एमएम जैक दिया गया है साथ ही मनोरंजन के लिए रेडियो एफएम और फ्लैशलाइट का फीचर दिया गया है. नोकिया ने इस फोन को बिक्री के लिए अमेजन और फ्लिपकार्ट पर रखा है जिसको कैश ऑन डिलीवरी, डेबिट या क्रेडिट कार्ड से खरीदा जा सकता है. इस फोन की सीधी टक्कर रिलायंस जियो फोन से होती दिख रही है.

Samsung Galaxy M10 Launch In India: भारत में जल्द लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी एम10, जानिए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Nokia 9 PureView: जनवरी 2019 में लॉन्च होगा 5 कैमरे वाला Nokia 9 PureView, जानें फीचर्स और कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App