बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Netflix and Amazon Prime Free Subscription: नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम के कई वेब सीरीज और फिल्म एक्सक्लूसिव यानि की केवल उनके ग्राहकों के लिए ही होते हैं. इन वीडियोज को केवल नेटफ्लिक्स और अमेजन पर ही देख सकते हैं. युवाओं को टीवी शो से भी ज्यादा ये वेब सीरीज पसंद आ रही हैं. भारत में तेजी से नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे चैनल की वीडियो पसंद की जा रही हैं. ऐसे में सब्सक्रिप्शन के जरिए उनके ग्राहक तो बढ़े हैं लेकिन कई युवा सब्सक्राइब न कर पाने के कारण इनका कंटेंट नहीं देख पा रही हैं. लेकिन कुछ खास ग्राहक हैं जो इनका सब्सक्रिप्शन फ्री में पा सकते हैं.

एयरटेल अपने ग्राहकों को 499 रुपए या इससे ज्यादा के सभी प्लान्स पर अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा है. इन्हीं प्लान्स पर नेटफ्लिक्स का 3 महीने सब्सक्रिप्शन भी फ्री है. यदि किसी ग्राहक के पास पहले से नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन होगा तो उनके उसी अकाउंट में 1,500 रुपए का नेटफ्लिक्स बैलेंस आ जाएगा. इन दोनों के अलावा जी5 की वीडियो भी देखी जा सकती हैं.

बीएसएनएल 399 रुपए या इससे ज्यादा के पोस्टपेड मोबाइल प्लान्स और 745 रुपए या इससे ज्यादा के ब्रॉडबैंड प्लान पर अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है. कंपनी अभी नेटफ्लिक्स के साथ पार्टनरशिप की कोशिश में लगी है. वोडाफोन अपने सभी रेड पोस्टपेड प्लॉन्स के ग्राहकों को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है. रिलायंस जियो ने अभी किसी के साथ भी पार्टनरशिप नहीं की है. इसके ग्राहक फ्री नेटफ्लिक्स या अमेजन प्राइम नहीं देख सकते. हालांकि जियो के ग्राहकों को इरोज इंटरनेशनल और एएलटी बालाजी का कंटेंट फ्री में मिलेगा. जियो सिनेमा या जियो टीवी के जरिए ये कंटेंट देखा जा सकता है.

I Love Mi Sale Amazon: अमेजन इंडिया आई लव एमआई सेल 6 दिसंबर से शुरू, रेडमी वाई2 और एमआई ए2 पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Mirzapur Web Series Review: बड़े चेहरों, मुंबई, बिहार और न्यूडिटी के बिना भी ‘मिर्जापुर’ पैसा और टाइम वसूल है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App