मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मुबंई के एक रेस्टोरेंट में खाना खा रहे शख्स की पॉकेट में अचानक मोबाइल फोन ब्लास्ट हो गया जिसके बाद पूरे होटल में अफरा तफरी मच गई. अचानक होटल में खाना खा रहे शख्स के जेब में मोबाइन फोन फट गया और पूरे होटल में धुंआ ही धुंआ हो गया. आस-पास मौजूद लोगों में दहशत फैल गयी और लोग होटल से भागने लगा.

मुंबई के भांडुप से हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद ये खबर आग की तरह फैल गई. इस हादसे में मोबाइल फोन के मालिक को काफी चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि जिस तरह ब्लास्ट की आवाज आई और पूरे रेस्टोरेंट में धुंआ फैला उससे लोग घबरा गए और घटना पर मौजूद लोगों का मानना है कि ये घटना ज्यादा खतरनाक हो सकती थी.

भांडुप रेलवे स्टेशन के पास ही ये रेस्टोरेंट था जहां करीब दो बजे के आसपास लोग लंच कर रहे थे. तभी एक शख्स की जेब से धुंआ निकलने लगा और ब्लास्ट की आवाज भी आई. जिसके बाद मोबाइल के मालिक ने आनन फानन में मोबाइल को जेब से निकाल कर दूर फेंका और शर्ट उतार फेंकी. बताया जा रहा है कि बैटरी के गर्म होने की वजह से अचानक फोन में आग लग गई.

हालांकि अभी भी इस बात की जानकारी हाथ नहीं लग सकी है कि आखिर ये आग कैसे लगी. शख्स भी अभी तक असमंजस में है कि अचानक ये हादसा कैसे हुआ. बता दें इस तरह की ये कोई पहली घटना नहीं है. इस तरह कई बार घटनाएं सामने आईं है. अक्सर फोन चार्जिंग पर लगे लगे फट जाते हैं.

IPL Betting Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान को ठाणे पुलिस ने भेजा समन

भारत में अगले हफ्ते WhatsApp Payment Feature होगा लॉन्च, ऐसे करेगा काम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App