नई दिल्ली: Motorola कंपनी 15 को अपना नया फोन Motorola One Vision लॉन्च कर सकती है. लेकिन लॉन्च होने से पहले ही इस फोन के फीचर्स लीक हो चुके हैं. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही फोन की रेंडर्ड तस्वीरें भी लीक हो चुकी हैं. इन तस्वीरों के मुताबिक इसमें मोबाइल के पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है, जिसपर Motorola कंपनी का लोगो भी छपा हुआ है.

Motorola One Vision के फीचर्स

WinFuture वेबसाइट पर लीक हुई जानकारी के अनुसार Motorola One Vision फोन की डिस्पले स्क्रीन 6.3 इंच की होगी, जिसका aspect ratio 21:9 होगा. साथ ही इसमें 9609 SoC एक्सीनॉस चिपसेट होगी, जोकि Motorola One मोबाइल में आने वाले स्नैपड्रैगन SoC से अलग होगी. 9609 SoC एक्सीनॉस चिपसेट वही प्रोसेसर है जो Samsung Galaxy A सीरीज के एक्सीनॉस 9610 में प्रयोग होता आ रहा है. इस नए मोबाइल में कंपनी आपको दमदार 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक फ्रंट कैमरा देने जा रही है. Motorola One Vision में 128 जीबी स्टोरेज और 4 GB की RAM होगी. Motorola One Vision मोबाइल में microSD कार्ड और दो सिम डालने की सुविधा उपलब्ध होगी.

                                                                        लॉचिंग से पहले ही मोटोरोला वन विजन के फीचर्स लीक

 

WinFuture की वेबसाइट पर छपी पिछली रिपोर्ट के मुताबिक Motorola One Vision मोबाइल ने सिंगल कोर टेस्ट में 1,599 का स्कोर किया है और मल्टी कोर बेंचमार्क में 5,328 स्कोर किया है. Motorola One Vision में 3,500 MH की बैट्री हो सकती. इस फोन की लंबाई 160.1×7.1×8.7 मिलीमीटर और वजन 180 gm होगा.

क्या हो सकती है Motorola One Vision की कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक Motorola One Vision मोबाइल की कीमत करीब 23,400 रुपये हो सकती है. बाजार में यह फोन 16 मई से बिकना शुरू हो जाएगा.

कौन-कौन से कलर में होगा उपलब्ध
Motorola One Vision मोबाइल ग्राहक को दो कलर में देने जा रही है. Motorola One Vision बाजार में ब्लू और ब्रांज दो रंगो में मिलेगा.

इसके अलावा Motorola कंपनी आने वाले कुछ दिनों एक और मोबाइल Motorola P40 लांच करेगी. इस मोबाइल में 6.2 इंच की डिस्पले , 4 GP RAM और 128 GB की सुविधा होगी. इस फोन को तीन-तीन अलग स्टोरेज और RAM वैरियेंट के हिसाब से बनाया जाएगा. फोन दो रंगो , गोल्ड और ब्लू में उपलब्ध होगा.

Mini JCW Cooper 3 Doors Launch: 3 दरवाजे वाली नई मिनी कूपर 43.5 लाख की कीमत पर हुई भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और इंजन क्षमता

Xiaomi Triple Camera Phone: शाओमी भारत में जल्द लॉन्च करेगा तीन कैमरे वाला मोबाइल फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App