नई दिल्ली. मोटोरोला का पहला फोल्डेबल फ्लिप स्मार्टफोन मोटो रेजर 2019 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. मोटोरोला ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी है. मोटोरोला रेजर 2019 फोल्डेबल फ्लिप फोन को कंपनी ने पिछले महीने ही वैश्विक बाजार में पेश किया था. अब इसे कंपनी भारतीय बाजार में उतारने जा रही है. आइए जानते हैं कि मोटोरोला रेजर 2019 फोन की भारत में कीमत क्या रहेगी और इसमें क्या अलग फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस होंगे.

Motorola Razr 2019 के भारत में दाम-
मोटो रेजर 2019 फोन को मोटोरोला ने ग्लोबली 1,499 डॉलर की कीमत पर लॉन्च किया था. भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 1,06,000 रुपये के आस-पास है. हालांकि कंपनी ने अभी तक मोटो रेजर 2019 के भारत में वास्तविक दाम के बारे में खुलासा नहीं किया है. माना जा रहा है कि यह फोन एक लाख रुपये से 1,20,000 रुपये के बीच में भारत में बेचा जाएगा.

Motorola Razr 2019 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स-
मोटोरोला ने पुराने मोटो रेजर को स्मार्टफोन के रूप में एक बार फिर ग्राहकों के लिए पेश किया है. इस फोल्डेबल फ्लिप फोन का डिजाइन पुराने मोटोरोला रेजर की तरह ही है, मगर यह पूरी तरह फुल फोल्डेबल फ्लिप स्क्रीन फोन है.

मोटोरोला रेजर 2019 में 6.2 इंच की एचडी प्लस फ्लेक्सिबल ओएलईडी डिस्प्ले लगी है, जिसे आप आसानी से फोल्ड भी कर सकते हैं. फोल्ड होने के बाद बाहर की तरफ एक 2.7 इंच की क्विक व्यू डिस्प्ले दी गई है. जिसमें नोटिफिकेशन व्यू, म्यूजिक प्लेबैक, सेल्फी क्लिक जैसे कुछ बेसिक फंक्शन काम करते हैं.

मोटोरोला रेजर 2019 फोल्डेबल फ्लिप फोन में ऑक्टाकोर क्वैलकोम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है, इसमें ग्राहकों को 6 जीबी रैम का एकमात्र विकल्प मिल रहा है. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई वर्जन पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो मोटो रेजर 2019 में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है, वहीं 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी अलग से दिया गया है. यूजर्स दोनों कैमरों से सेल्फी क्लिक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-

शाओमी रेडमी के30 स्मार्टफोन लॉन्च, ये हैं फीचर्स

 वीवो वी17 स्मार्टफोन 48MP क्वाड कैमरा के साथ भारत में लॉन्च, जानें ऑफर्स और कीमत