नई दिल्ली. Motorola One Vision Launch: मोटोरोला वन विजन गुरुवार को भारत में लॉन्च हो गया. मोटोरोला वन विजन में होल पंच सेल्फी कैमरा दिया गया है और यह फोन एंड्रॉयड वन प्लेटफॉर्म पर आधारित है. इस मोबाइल फोन में कंपनी ने ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. मोटोरोला वन विजन की भारत में कीमत 19,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री ऑनलाइन ई कॉमर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट पर 27 जून से शुरू होगी. आइए जानते हैं कि नए मोटोरोला वन विजन में क्या खास फीचर्स हैं और इसके स्पेसिफिकेशंस क्या हैं.

Motorola One Vision features and specifications: मोटोरोला वन विजन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस-
मोटोरोला वन विजन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले लगी है, जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है और स्क्रीन कॉर्नर गोरिल्ला ग्लास के साथ आती है. फोन में ओक्टा कोर सैमसंग एक्सिनोज 9609 प्रोसोसर पर काम करता है. मोटोरोला वन विजन में 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई वर्जन पर का करता है.

मोटोरोला वन विजन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप लगा है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. फ्रंट में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है. इसके अलावा इस फोन में आपको 15W टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,500 mAh की बैटरी और फोन के बैकसाइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा.

Motorola One Vision Price in India, Sale Date: मोटोरोला वन विजन की भारत में कीमत और बिक्री की तारीख-
मोटोरोला वन विजन एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इस मोबाइल फोन की भारत में कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. मोटोरोला वन विजन की भारत में बिक्री 27 जून 2019 से शुरू होगी. इस फोन को आप सिर्फ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ही खरीद सकेंगे. वहीं कंपनी इस फोन पर 27 जून से 4 जुलाई तक सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर नो कोस्ट ईएमआई का विकल्प भी दे रही है. इसके अलावा वोडाफोन और आइडिया सब्सक्राइबर्स को इस फोन की खरीद पर 3,750 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा.

WhatsApp PIP 2.0: अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए व्हॉट्सएप ला रहा पीआईपी मोड 2.0, जानें क्या मिलेगा फायदा

Redmi K20 Pro Launch India: शाओमी रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो को भारत में 17 जुलाई को करेगा लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशंस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App