नई दिल्ली. मोटोरोला वन मैक्रो (Motorola One Macro) फोन कुछ वक्त से लीक की अफवाह के चलते सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां हासिल कर रहा है. यह फोन यूजर के लिए एक बजट स्मार्टफोन बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक मोटोरोला वन मैक्रो (Motorola One Macro) मोबाइल फोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च किया जाएगा. जिसका यूजर बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में लीक हुए रेंडर के अनुसार फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ इसका लुक भी की काफी स्टाइलिश है.

लॉन्च से पहले मोटोरोला वन मैक्रो को सऊदी अरब के ऑनलाइन रिटेलर की वेबसाइट पर देखा गया. जहां से इस फोन के डिजाइन और फीचर्स संबंधी तमाम जानकारियां लीक हो गई. एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि वन मैक्रो भारत में अगले सप्ताह के शुरू में लॉन्च किया जाएगा. लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला वन मैक्रों के लॉन्च की तैयारी लगभग पूरी कर चुका है. वन मैक्रो 19: 9 पहलू अनुपात डिस्प्ले से लैस होगा, जो 720 x 1520 पिक्सल का एचडी + रिज़ॉल्यूशन देगा.

लीक हुई जानकारी के मुताबिक वन मैक्रो में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा और साथ में 13-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और दूसरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा होगा. फोन के 32GB या 64GB स्टोरेज के साथ 3GB या 4GB रैम के साथ आने की भी उम्मीद है. यह देखते हुए कि मोटोरोला ने अपने सभी 2019 फोनों में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज को एक मानक मामला बना दिया है, हम उम्मीद करते हैं कि भारत में भी यही वैरिएंट आएगा.

Paytm Maha Cashback Carnival 2019 Sale: पेटीएम सेल में सिर्फ 1 रुपये में खरीदें बजट फोन, पाएं 99 रुपये की कम कीमत पर रेडमी मोबाइल फोन खरीदने का मौका

Samsung Galaxy Fold India Launched: सैमसंग का फोल्डेबल फोन गैलेक्सी फोल्ड भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 1,64,999 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App