नई दिल्ली: मोटोरोला जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन Moto Z2 Force को लॉन्च करने की तैयारी में है. Motorola ने लॉन्च इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स
भेजने भी शुरू कर दिए हैं. मोटोरोला का ये हैंडसेट मोटो टर्बो पावरपैक मोड के साथ भारत में पेश किया जाएगा. गौरतलब है कि जुलाई 2017 में मोटोरोला ने अमेरिका में Moto Z2 Force को लॉन्च किया था. अमेरिका में इस हैंडसेट की कीमत $799 (लगभग 51,000 रुपए) रखी गई थी. ग्राहक इस स्मार्टफोन को गोल्ड, लूनर ग्रे और सुपर ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

Moto Z2 Force specifications

स्क्रीन साइज: Moto Z2 Force में 5.5 इंच की QHD डिस्प्ले (1440×2560) दी जाएगी.
प्रोसेसर और RAM: Moto Z2 Force में स्पीड और परर्फोमेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट प्रोसेसर के साथ 4GB और 6GB रैम के दो विकल्प मिलेंगे.
कैमरा क्वालिटी: मोटो के इस हैंडसेट में 12MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और सेल्फी लवर्स के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया होगा.
इंटरनल स्टोरेज: Moto Z2 Force को 64GB और 128GB के दो मॉडल ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा, मेमोरी कार्ड की मदद से आप मेमोरी को 2TB तक बढ़ा सकते हैं.
बैटरी बैकअप: एंड्रॉयड में बैटरी की खपत को देखते हुए 2730 mAh की बैटरी दी जाएगी.

Xiaomi Mi 7 Launch: 8GB RAM लॉन्च होगा शाओमी का ये पावरफुल स्मार्टफोन!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App